यह हेलीकॉप्टर ट्रम्प की तरह आवाज़ कर रहा है-महारानी एलिजाबेथ
यह हेलीकॉप्टर ट्रम्प की तरह आवाज़ कर रहा है-महारानी एलिजाबेथ
Share:

लंदन: ब्रिटेन की महारानी 91 वर्षीय एलिजाबेथ द्वितीय ने अमेरिका के मौजूदा राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर एक शानदार टिपण्णी की है. उन्होंने ट्रंप की तुलना हेलीकॉप्टर के शोर से की है बता दें कि महारानी एक टीवी डॉक्यूमेंट्री के लिए जाने माने ब्रिटिश प्रकृतिवादी डेविड एटनबरो के साथ बकिंघम पेलेस के मैदान में घूम रही थीं. 

पेलेस में घूमने के दौरान एक हेलीकॉप्टर ऊपर चक्कर लगाने लगा. इसकी आवाज इतनी तेज थी जिससे शांति भंग हो गई. मौके पर चौका मारते हुए महारानी ने अपना हास्यबोध दिखाया और कहा, ‘‘ जब आप बात करना चाहते हैं तो ये क्यों बार बार चक्कर लगाते हैं? राष्ट्रपति ट्रंप की तरह आवाज कर रहा है.’’

जानकारी के मुताबिक वे एक डॉक्यूमेंट्री के लिए शूटिंग कर रहे थे. इसका प्रसारण 16 अप्रैल को होगा.  इस फिल्म के जरिए कुछ वास्तविक जानकारियां सामने आएंगी.  इसमें महारानी ने जलवायु परिवर्तन ट्रंप और अपने निधन तक पर बातचीत की है. गौरतलब है कि अफ्रीकी देश मोरक्‍को के एक अखबार ने दावा किया है कि ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय इस्‍लाम के पैगंबर मुहम्‍मद साहब की रिश्‍तेदार हैं. मोरक्‍को के अखबार ने महारानी की 43 पीढ़ियों के वंशवृक्ष के आधार पर दावा किया है कि वह पैगंबर मुहम्‍मद साहब की दूर की रिश्‍तेदार हैं.

CWG2018 :सीमा पूनिया को फिर सिल्वर से करनी पड़ी संतुष्टि

विश्व के सबसे महंगे तलाक की रकम जानकर चौंक जायेंगे आप

कॉमनवेल्थ गेम्स में तेजस्विनी सावंत ने गोल्ड पर निशाना साधा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -