आपके लुक को पूरी तरह से चेंज कर सकते हैं यह हेयर कट

आपके लुक को पूरी तरह से चेंज कर सकते हैं यह हेयर कट

लड़कियां अपने आपको लंबे समय तक जवान रखने के लिए कई प्रकार की एंटी एजिंग प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती हैं, पर क्या आपको पता है कि हेयरकट आपके चेहरे के लुक को पूरी तरह से बदल सकते हैं. अच्छा हेयरकट आपको कम उम्र और जवान दिखाने में मदद कर सकता हैं. अगर हेयरकट गलत हो जाए तो आप उम्र से बड़ी भी लग सकती हैं. इसलिए हेयरकट करवाते समय कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए जिससे आपकी लुक पर कोई इफेक्ट ना हो.  

1- अगर आपको छोटे बाल पसंद है तो अपने बालों में बॉब हेयरकट ट्राई करें. बॉब हेयरकट आपके चेहरे के फीचर्स को पूरी तरह से चेंज कर देगा. इस हेयरकट को आप अपने चेहरे के हिसाब से  चिन लेंथ या फिर कानों तक कटवाकर नया एक्सपीरियंस कर सकती हैं.  

2- अगर आपके बाल लंबे हैं तो अपने बालों में लेयर्ड वेव्स  हेयर कट करवाएं. इससे आपको एक नया लुक मिलेगा. आप अपने बालों को वेव्स और कर्ल तक और अधिक एक्सपेरिमेंट करके स्टाइलिश और यंग लुक पा सकते हैं.  

3- पिक्सी हेयरकट आपको क्लासी लुक दे सकता है. यह हेयरकट आपके चेहरे पर एक अलग इंप्रेशन डालेगा. इस हेयरकट को ज्यादा देखभाल की भी जरूरत नहीं होती है. यह हेयर कट करवाने से आप अपनी उम्र से कई साल छोटी दिखने लगेंगी.

 

साड़ी के साथ कैरी करें शीयर और ट्रांसपेरेंट ब्लाउज

रिलेशनशिप में भूलकर भी ना करें ये गलतियां

प्यार में पूरी तरह से पागल होते हैं इन राशियों के लोग

 

?