20 साल से भूतों के साथ शारीरिक संबंध बना रही है ये लड़की, मामला जानकर उड़ जाएंगे होश
20 साल से भूतों के साथ शारीरिक संबंध बना रही है ये लड़की, मामला जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

इस दुनिया में कुछ लोग ऐसे हैं जिन्हे भूत-प्रेत पर भरोसा नहीं होता हैं। किन्तु हम आपको आज एक ऐसी महिला के बारे में बता रहे है जिनको जानकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। जिस महिला के बारे में हम आपको बता रहे है वो इंग्लैंड की रहने वाली एमेथिस्ट रेल्म है जो पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बनी हुई थी। एमेथिस्ट का दावा था कि वह 20 से अधिक भूतों के साथ शारीरिक संबंध बना चुकी हैं तथा अब जल्द ही शादी करने जा रही है।

जी हाँ... इस खुलासे के पश्चात् सभी को ऐसे में लोगों की जानने में दिलचस्पी है कि आखिर कौन है वो शख्स जो शादी करने की हिम्मत जुटा पाया। आपको ये बात जानकर बहुत हैरानी होगी कि शादी करने वाला भी कोई इंसान नहीं बल्कि एक भूत ही है। इस बात का खुलासा एमेथिस्ट ने बीते वर्ष एक इंटरव्यू के चलते किया था जिसमे उन्होंने कहा था कि 'वह 20 वर्षों से अधिक भूतों के साथ संबंध बना चुकी है।' एमेथिस्ट ने अपनी बातचीत में आगे बताया था कि 'जिस भूत से वो शादी करने जा रही हैं वो उसे कहां मिली।' 

एमेथिस्ट ने दावा किया था कि 'जब वह ऑस्ट्रेलिया गई थी तो उसे वहां एक आत्मा के होने का एहसास हुआ था। एक आवाज... जो केवल उसे ही सुनाई दे रही थी। भूत से दोस्ती हुई तथा एक दिन उसने उसे शादी के लिए प्रपोज कर दिया। भूत की आवाज बेहद खूबसूरत और गहरी है। उसकी आवाज सुनकर वह इतनी प्रभावित हुई कि शादी का प्रपोजल कबूल कर लिया।' वही ये मामला कुछ वर्षों पुराना है लेकिन इस मामले ने सभी को चौंका दिया था।

अक्टूबर में इतने दिन बंद रहेगा बैंक, पहले ही निपटा लें जरुरी काम

CM सोरेन ने PM मोदी को लिखी चिट्ठी, किया ये आग्रह

जानवरों की चर्बी से घी बनाकर बेच रहे थे आरोपी, पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -