ये लड़की एक घंटे में कमाती है 8 लाख रूपए, करती है ऐसा काम

आज के समय में तो हर कोई अच्छे पैसे कमाना चाहता है और अगर कोई ऐसी जॉब मिल जाए जिसमे की मेहनत कम और पैसे ज्यादा फिर तो जैसे आपकी किस्मत ही चमक गई. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़के बारे में बता रहे है जो एक घंटो में लाखों रूपए कमाती है और वो भी बिना कोई मेहनत किए. जी हाँ... जब आप भी इस लड़की के बारे में जानोगे तो चौक जाओगे.

ये लड़की रोजाना गेम खेलकर ही करोड़ो रूपए कमा लेती है. ये लड़की ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली है जिसका नाम है चेल्सिया. चेल्सिया ना तो कोई जॉब करती हैं और ना ही कोई बिजनेस फिर भी ये रोजाना ही गेम खेलकर घर बैठे-बैठे करोड़ो रूपए कमा लेती है. चेल्सिया एक लाइव गेम खेलती है और जिस समय वो ये गेम खेल रही होती है उस समय उसके गेम को करोड़ो लोग एक साथ ही देख रहे होते है.

आपको बता दें किसी भी वीडियो गेम में लाइव स्टीमिंग के दौरान अच्छे विज्ञापन और स्पोंसर मिल जाते है. इसी कारण से चेल्सिया को भी एक घंटे में करीबन 8 लाख रूपए मिल जाते है. जो गेम चेल्सिया खेलती है उसके दुनियाभर में करीबन 47 लाख फॉलोवर्स है. और ये आंकड़ा दिन पे दिन बढ़ता ही जा रहा है इस वजह से चेल्सिया की रोजाना की कमाई भी बढ़ती जा रही है.

यहाँ 10 रूपए में मिलती हैं गर्लफ्रेंड, 20 मिनट तक उसके साथ कर सकते हो ये काम

अगले महीने से बंद हो जाएगी गूगल की ये स्पेशल सर्विस

आखिर मिल ही गया अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति का कुम्भ में बिछड़ा भाई

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -