नोरा को टक्कर दे गई यह गुमनाम लड़की, 'ओ साकी साकी' पर किया धमाकेदार डांस

नोरा को टक्कर दे गई यह गुमनाम लड़की, 'ओ साकी साकी' पर किया धमाकेदार डांस

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की जल्द आने वाली फिल्म 'बाटला हाउस' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार खड़ी है, हालांकि उससे पहले ही इस फिल्म का एक गाना 'ओ साकी साकी' इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है और इस फिल्म में एक बार फिर आपको नोरा फतेही का आइटम नंबर मिलेगा. पिछली बार जॉन की फिल्म 'सत्यमेव जयते' में 'दिलबर' गाने से नोरा ने खूब नाम कमाया था और एक बार फिर से वे जॉन की ही फिल्म में आइटम नंबर कर रही है. हलांकि इसी बीच एक लड़की ने इस गाने पर धमाकेदार अंदाज में नृत्य किया है. 

24 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो...

प्रोनिता नाम की लड़की ने 'ओ साकी साकी' पर जबरदस्त डांस किया है, इसलिए इनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है. प्रोनिता द्वारा यूट्यूब पर 16 जुलाई को इसे अपलोड किया था और अब तक इसे 24 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है. इस वीडियो को 82 हजार से ज्यादा बार लाइक भी किया गया है. साथ ही 1900 से ज्यादा लोगों द्वारा इस वीडियो पर कमेंट किए गए है. इसमें प्रोनिता काफी खूबसूरती से डांस कर रही है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें, ओरिजिनल 'ओ साकी साकी' गाना संजय दत्त की फिल्म 'मुसाफिर' में था. तब बॉलीवुड अदाकारा कोइना मित्रा द्वारा इस पर बेहतरीन डांस किया गया था. गाने में संजय दत्त भी नजर आए थे. देव कोहली के लिखे इस गाने पर विशाल शेखर द्वारा संगीत दिया गया था और गाना सुखविंदर सिंह और सुनिधि चौहान द्वारा मिलका गाया गया था. 

इस कारण मारता है बच्चा माँ के गर्भ में लात

गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए स्पाइडरमैन बन छत पर चढ़ा शख्स और फिर...

फ़िल्मी एक्शन सीन की तरह पलटी कार, लोगों ने ऐसे बचाई जान

भारत के लड़कों को पसंद होती हैं ऐसी लड़कियां, जानें अन्य देशों के लड़कों के बारे में