यह गेम है 2017 की ट्रेंड में !
यह गेम है 2017 की ट्रेंड में !
Share:

गेम खेलना किसे नहीं पसंद फिर चाहे आप बड़े हो या बच्चे.आजकल सबसे ज्यादातर गेम खेला जा रहा है स्मार्टफोन पर. उसके बाद नाम आता है, दूसरे और डिवाइसेस के बारे में. यूजर के द्वारा गेम खेलने के लिए भी टेक्नोलॉजी जगत में काफी सारी डिवाइसेस मार्केट में है. जिनमे सबसे ज्यादा पॉपुलर है टेबलेट फ़ोन. एंड्राइड फ़ोन में 2 डी गेम की शुरुवात साल 2000 से हुई, इसके अलावा सन 2017 तक एंड्राइड फ़ोन्स में वर्चुअल रियलिटी बेस्ड गेम ने एंट्री ले चुके है. इसके चलते हम आप आज 2017 में चलन में रहे गेम से मिलवाते है. 

गुआर्डिआस ऑफ़ THE गैलेक्सी: एपिसोड 1

एंड्राइड फ़ोन्स में सबसे ज्यादा खेलने वाले गेम में एक है. टेललटले गेम्स का रोमांच गेम "Gardiyans Of The Galaxy है. इस गेम को अलग अलग एपिसोड में बनाया जा रहा है. यह गेम एक पूरी कहानी की तरह चलता है. जो यूजर को गेमिंग का अच्छा अनुभव प्रदान करती है. अलग- अलग लेवल में डिफिकल्टी देखने को मिलेगी. एंड्राइड यूजर के लिये इस हालही में उपलब्ध करवाया गया है. यूजर चाहे तो गूगल के प्लेस्टोर में जाकर इसे डाउनलोड किया जा सकता है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

कार हाई स्पीड रेसर 3D गेम !

स्पिन करो और प्ले करो Fidget Spinner !

Gym Home workouts no equipment एप्प देखो और वर्कआउट करो !

स्मार्टफोन से शूट करो Expert Bottle Shoot 3D के साथ !

कैसे जाने अपने स्मार्टफोन एप्पस के अपडेशन के बारे में.

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -