इस विदेशी ने की इंडिया की बेइज्जती, तो इंडियंस ने किया ये हाल
इस विदेशी ने की इंडिया की बेइज्जती, तो इंडियंस ने किया ये हाल
Share:

ऐसे कोई अपने देश की बेइज्जती सुन सकता है। दरअसल 70 देश घूमने वाले एक विदेशी शख्स ने इंडिया के बारे में कुछ ऐसा कहा है कि कई लोग इसे अपने देश की बेइज्जती मान रहे हैं। 25 साल के ड्रे गोल्डबर्ग पेशे से ट्रैवल ब्लॉगर हैं और अलग-अलग देश घूमते हुए ब्लॉगिंग करते हैं।

शख्स ने कहा है कि भारत का खाना ऐसा है कि उन्हें तीन बार फूड प्वाइजनिंग का शिकार होना पड़ा। हालांकि, कई भारतीय ने सोशल मीडिया पर कमेन्ट किया है कि भारत अच्छे खानों के लिए जाना जाता है, ऐसे में शख्स का कमेन्ट ठीक नहीं है, उन्होंने शायद गलत जगहों पर खाना खाया हो।

घट गया 7 किलो वजन - शख्स का कहना है कि भारत में रहने के दौरान उनकी तबियत इतनी खराब हो गई कि उनका 7 किलो वजन कम हो गया। हालांकि, ऐसा नहीं है कि ब्लॉगर ने सिर्फ इंडिया के बुरे अनुभवों को शेयर किया है, बल्कि दूसरे देशों के खराब अनुभव को भी वह कहते रहे हैं।

कायरो में घूमते हुए उन्होंने असुरक्षित महसूस किया, वहीं चीन भी उन्हें ठीक नहीं लगा। कुआलालंपुर जाकर भी उन्हें निराशा हुई। शख्स ने बीते 5 साल के दौरान 70 देशों की यात्राएं की हैं। उन्होंने कहा कि ट्रैवल के हर सिंगल मिनट को वह एन्जॉय करते हैं, लेकिन कई बुरे अनुभव भी साथ-साथ हुए हैं। देखिए उनकी तस्वीरे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -