जाने कैसे इस महिला ने 9 देशों की यात्रा फ्री में कर डाली

जाने कैसे इस महिला ने 9 देशों की यात्रा फ्री में कर डाली

वाशिंगटन : दुनिया देखने का, घूमने फिरने का शौक हर किसी को होता हैं. हर कोई चाहता हैं कि वह अलग - अलग देश जाकर वहां के नजारों का आनंद ले. लेकिन ऐसा करने के लिए बहुत से पैसों की जरूरत होती हैं. लेकिन अमेरिका में रहने वाली 25 वर्षीय मोनिका लिन ने यह सैर फ्री में कर डाली. 

मोनिका अब तक बिना पैसा खर्च किए 9 देशों की सैर कर चुकी हैं. अमेरिका के अलाबामा में रहने वाली मोनिका लीन इन दिनों इंटरनेट पर काफी फेमस हैं. सूत्रों के अनुसार मोनिका जनवरी से लेकर दिसम्बर के बीच दुबई, हांगकांग, इटली, इंडोनेशिया सहित अन्य देशों की यात्राएं कर चुकी हैं. 

तो आखिर मोनिका ने यह कारनामा कैसे किया? दरअसल मोनिका इंटरनेट पर ऑनलाइन पुरुषों से दोस्ती कर लेती थी. जब दोस्ती आगे बढ़ जाती थी तो यह पुरुष उनकी विदेश ट्रिप का सारा खर्च उठा लेते थे. हालांकि मोनिका डेट से पहले उन पुरुषों का बैकग्राउंड चेक करती थी. 

मोनिका के दिमाग में यह विचार मिस ट्रैवल नाम की एक वेबसाइट से आया जहां इस डेटिंग साइट पर सिंगल अपने संभावित पार्टनर के लिए पैसे खर्च करने के लिए तैयार होते हैं. वैसे मोनिका की माने तो उन्हें यह विचार उतना बुरा भी नहीं लगता क्योंकि यदि वह अपने खुद के पैसों से यह ट्रिप प्लान करती तो ना जाने कितने साल लग जाते.