कृष्णा अभिषेक के बाद इस मशहूर कॉमेडियन ने छोड़ा कपिल शर्मा का शो
कृष्णा अभिषेक के बाद इस मशहूर कॉमेडियन ने छोड़ा कपिल शर्मा का शो
Share:

टीवी का चर्चित कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' लंबे वक़्त से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। शो अकसर ही किसी ना किसी कारण के चलते ख़बरों में बना रहता है। वहीं अब 'द कपिल शर्मा शो' को लेकर एक हैरान कर देने वाली बात सामने आई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, कृष्णा अभिषेक और चंदन प्रभाकर के बाद सिद्धार्थ सागर ने भी शो को अलविदा कह दिया है। 

कॉमेडी शो में सिद्धार्थ सागर 'सेल्फी मौसी' और 'उस्ताद घरचोरदास' जैसे कई अलग-अलग किरदार में दर्शकों को हंसाते दिखाई देते हैं। वहीं अब उनके शो छोड़ने की खबरें सामने आ रही हैं। रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ सागर ने 'द कपिल शर्मा शो' को बाय कह दिया है। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ सागर शो में अपनी फीस बढ़वाना चाह रहे थे, मगर निर्माता इसके लिए राजी नहीं हुए। जिस कारण उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया। 

'द कपिल शर्मा शो' ऑफर होने के बाद सिद्धार्थ दिल्ली से मुंबई शिफ्ट हुए थे। वहीं अब वो फिर से दिल्ली वापस लौट गए हैं। हालांकि, जब इस बारे में सिद्धार्थ सागर से चर्चा करने का प्रयास किया गया, तो उन्होंने इस पर कुछ भी कहने से स्पष्ट मना कर दिया। ऐसे में कम उम्मीद है कि सिद्धार्थ कपिल शर्मा शो पर वापस आएंगे। सिद्धार्थ सागर पहले ऐसे कलाकार नहीं हैं जिन्होंने टीवी के मशहूर शो को अलविदा कहा है। इससे पहले भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, सुनील ग्रोवर, अली असगर, उपासना सिंह और चंदू चायवाला का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर भी शो छोड़कर जा चुके हैं। 

नेशनल टीवी पर बनेगा 'इतिहास', 50 साल बाद स्क्रीन पर साथ आएगी ये मशहूर जोड़ी

शादी के बंधन में बंधी 'बालिका वधू' की एक्ट्रेस, खुद सुनाई अनोखी लव स्टोरी

उर्फी जावेद को पड़ा जोरदार मुक्का! हालत देख घबराए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -