बॉबी देओल की बॉडी पर फ‍िदा हुई ये मशहूर अदाकारा, भड़के लोग
बॉबी देओल की बॉडी पर फ‍िदा हुई ये मशहूर अदाकारा, भड़के लोग
Share:

बॉलीवुड फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. फिल्म को शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है. भारत के साथ दुनियाभर में रणबीर और बॉबी देओल की फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. एनिमल में भले ही रणबीर लीड किरदार में हैं, मगर बॉबी देओल ने उन्हें जमकर टक्कर दी है. बॉबी की प्रशंसा करते लोग थक नहीं रहे हैं. 

भारत के साथ अब पाकिस्तानी फिल्मों के लोग भी एनिमल में बॉबी देओल के स्वैग और किलर एटीट्यूड का दीवाने हो गए हैं. पाकिस्तानी फिल्म जगत की मोस्ट ब्यूटीफुल और मशहूर अभिनेत्री हिरा मानी भी बॉबी देओल पर अपना दिल हार चुकी हैं. हिरा मानी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एनिमल से बॉबी देओल की फोटो साझा की है, जिसमें बॉबी देओल अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

इसके अतिरिक्त हिरा मानी ने एक पोस्ट में लिखा था- Bobbbeeee. मगर हिरा का बॉबी देओल को सपोर्ट करना उनके देश की आवाम को पसंद नहीं आया है. वो हिरा मानी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. इस पर एक शख्स ने लिखा- ये पाकिस्तान की सबसे डेस्पेरेट एक्ट्रेस है, क्योंकि इसे फेम के लिए बॉलीवुड में जाना है. एक दूसरे शख्स ने लिखा- हिरा ने अपना ग्रेस खो दिया. अन्य ने लिखा- ये हर बंदे पर मर जाती है. इसका पति रोता होगा. इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर एक्ट्रेस को लताड़ लगाई है. आपको बता दें कि हिरा मानी शादीशुदा हैं. उनके दो बच्चे भी हैं. 

3 दिन में रणबीर कपूर की फिल्म ने मचाया धमाल, तोड़े कमाई के ये रिकॉर्ड्स

'गंदी बात' एक्ट्रेस का सनसनीखेज खुलासा, बोली- 'किसिंग सीन में नहीं थीं कम्फर्टेबल'

आलिया भट्ट और सोनम कपूर को ऑनस्क्रीन Kiss करने से फवाद खान ने कर दिया था मना, खुद बताई ये वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -