इस मशहूर एक्टर को आया 6 बार हार्ट अटैक, हालत देख घबराए फैंस
इस मशहूर एक्टर को आया 6 बार हार्ट अटैक, हालत देख घबराए फैंस
Share:

हॉलीवुड के जाने माने मशहूर 59 वर्षीय अभिनेता मार्क शेपर्ड इस वक़्त मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण वो अस्पताल में एडमिट हैं। मार्क शेपर्ड ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से बताया कि हाल ही में उन्हें 6 बार दिल का दौरा पड़ा। 4 बार वो मरते-मरते बचे हैं। मार्क शेपर्ड की पोस्ट ने प्रशंसकों को हैरान कर दिया है।

नई पोस्ट में मार्क हॉस्पिटल के बेड पर लेटे दिखाई दिए। उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- जो मैं बताने जा रहा हूं आप उसपर यकीन नहीं करेंगे। कल एक अपॉइंटमेंट के लिए जा रहा था, तभी मैं अपने किचन में गिर गया। फिर मुझे 6 बार बड़े हार्ट अटैक आए। मुझे 4 बार मौत के मुंह से वापल लाया गया। मेरे एलएडी में 100 प्रतिशत ब्लोकेज था।  मेरे बचने की संभावना लगभग जीरो थी। बचकर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। कल घर जा रहा हूं। 

आपको बता दें कि मार्क शेपर्ड ने जबसे अपने हेल्थ के बारे में खबर दी है, उनके तमाम प्रशंसक परेशान हो गए हैं और मार्क शेपर्ड के जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। हालांकि, मार्क अब खतरे से बाहर हैं। फिलहाल वो अस्पताल में हैं तथा जल्द ही घर जाने वाले हैं। वही बात यदि मार्क शेपर्ड के वर्क फ्रंट की करें तो वो कई फिल्मों और टेलीविज़न शोज में दिखाई दे चुके हैं। हालांकि उन्हें सबसे अधिक फेम टेलीविज़न शोज सुपरनेचुरल, डूम पेट्रोल, द एक्स फाइल्स से मिला है। 

सामने आया 'डंकी' के ट्रेलर का चौथा हिस्सा, उठा फिल्म की कहानी से पर्दा

VIDEO! ऐश्वर्या राय संग जमकर थिरकी बेटी आराध्या, डांस से लूटी महफिल

चुनाव नतीजों के बाद कंगना रनौत ने प्रभु श्री राम से की PM मोदी की तुलना, ट्रोल होने पर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -