भारती संग 'रोमांटिक' हुआ ये मशहूर एक्टर, इंटरनेट पर छाया VIDEO
भारती संग 'रोमांटिक' हुआ ये मशहूर एक्टर, इंटरनेट पर छाया VIDEO
Share:

टीवी का चर्चित रियलिटी शो डांस दीवाने प्रशंसकों का फेवरेट बन गया है। प्रतियोगियों का डांस तो दमदार है ही। भारती की कॉमेडी भी लोगों का दिल जीत रही है। पिछले एपिसोड में ही देख लीजिए भारती और सुनील शेट्टी के बीच बड़ी ही मजेदार कॉमेडी हुई। दोनों ने दर्शकों को बहुत हंसाया। शो में एक पल ऐसा आता है जब सुनील शेट्टी भारती के साथ रोमांस का नाटक करते हैं। 

बैकग्राउंड में फिल्म धड़कन का गाना चल रहा है। वो अपनी सीट से उठते हैं तथा स्टेज पर आकर भारती संग किस करने का नाटक करते हैं। ये सीन देख माधुरी की हंसी नहीं रुकती। सेट पर फिल्म रुसलान के हीरो आयुष शर्मा गेस्ट बनकर आए थे। भारती एवं सुनील के बीच का रोमांस देख वो भी हंस पड़ते हैं। 

सुनील शेट्टी को रियलिटी शो में पसंद किया जा रहा है। दर्शकों को हंसाना हो या भावुक करना, उनकी पर्सनैलिटी के प्रत्येक शेड नजर आ रहे हैं। शो का ये वीडियो देखकर लोग बहुत एंटरटेन हो रहे हैं। इस पर एक शख्स ने लिखा- हे भारती ये क्या किया? बाकियों ने लाफिंग और हार्ट इमोजी पोस्ट किया है। माधुरी संग भी सुनील शेट्टी की ट्यूनिंग देखना प्रशंसकों के लिए ट्रीट है। प्रतियोगियों को जज करते समय वे कभी-कभी रोने भी लगते हैं।

सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी, बाइक से आए दो आरोपियों ने की 4 राउंड फायरिंग

प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण का हुआ बुरा हाल, तस्वीर देख फैंस को हुई चिंता

फेमिनिज्म पर बोली नोरा फतेही- ‘इसने समाज को बर्बाद कर दिया…’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -