डेड बॉडीज के बीच इस कपल ने रचाई शादी, वजह जानकर होगी हैरानी
डेड बॉडीज के बीच इस कपल ने रचाई शादी, वजह जानकर होगी हैरानी
Share:

अमेरिका से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक कपल ने शादी के लिए ऐसा वेन्यू चुना जिसे देखकर मेहमान भी दंग रह गए। कपल ने अपनी जिंदगी के सबसे विशेष पल को वैसी जगह पर सेलिब्रेट करने का निर्णय किया जहां सामान्य रूप से लोग मातम में पहुंचते हैं। इस कपल ने अंतिम संस्कार स्थल पर ही शादी भी की।

मामला अमेरिका का है। कैलिफोर्निया के रीडली की रहने वाली 27 वर्षीय नोर्मा निनो ने 29 वर्षीय एक्सेल से शादी कर ली है। शादी के लिए नोर्मा शववाहन में पहुंची थीं। उन दोनों ने ताबूतों से घिरी जगह पर शादी कर ली। सामान्य रूप से वहां शादी के लिए दुल्हन सफेद ड्रेस पहनती हैं। मगर इस यूनिक शादी के लिए नोर्मा ने ब्लैक ड्रेस पहना था। हालांकि, शादी में आए अधिकतर लोग इस अनोखे वेडिंग थीम को देख दंग रह गए। मगर ताबूत बनाने का काम करनेवाली नोर्मा ने शादी को ‘परफेक्ट’ बताया।

नोर्मा ने कहा- श्मशान में ही मुझे शादी करनी थी। यह शहर का पहला ऐसा श्मशान है जिसे महिलाएं चलाती हैं। यह मेरी जिंदगी का महत्वपूर्ण हिस्सा है क्योंकि मैंने यहां वर्षों तक काम किया है। हैलोवीन-थीम वेडिंग मेरे लिए परफेक्ट है, क्योंकि मुझे हैलोवीन बहुत पसंद है। आगे नोर्मा ने कहा- मेरी फैमिली अंधविश्वासी है तो शुरुआत में वे लोग इस प्रकार की शादी से डरे हुए थे। मगरन शादी के दिन सभी लोगों ने मुझे बताया कि कैसे मेरे कारण उन लोगों ने एक अलग तरह की शादी को एन्जॉय किया। विशेष बात यह भी है कि शादी के लिए नोर्मा ने सभी मेहमानों को 1930वीं दशक की स्टाइल में कॉस्टयूम पहनकर आने को कहा था। नोर्मा एवं एक्सेल अगस्त 2018 में पहली बार टिंडर पर मिले थे। 2 वर्षों की डेटिंग के बाद एक्सेल ने नोर्मा को प्रपोज कर दिया। तत्पश्चात, दोनों ने अक्टूबर 2022 में शादी कर ली।

लक्ष्मण झूले पर लगा प्रतिबंध, इस कारण लिया ये फैसला

बंगाल में पंचायत चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज, शुभेंदु बोले- दिसंबर तक गिर जाएगी ममता सरकार

'एक बार भाजपा, बार-बार भाजपा.. नया रिवाज़ बनाना है..', हिमाचल प्रदेश में बोले अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -