आपके बजट में एकदम फिट हो जाएगी ये कार, फीचर्स भी उड़ाएंगे आपके होश
आपके बजट में एकदम फिट हो जाएगी ये कार, फीचर्स भी उड़ाएंगे आपके होश
Share:

इंडियन कार बाजार में अब CNG और इलेक्ट्रिक कारों की डिमांड निरंतर बढ़ती ही जा रही है. जिसके चलते वाहन निर्माता कंपनियां लगातार अपनी पेट्रोल वेरिएंट्स वाली कारों को CNG वेरिएंट्स में, खाकर उन मॉडल्स को जिन्हें ग्राहक हाथों हाथ ले रहे है. पेश करने जा रही है. अगर आप भी एक CNG कार का विकल्प भी खोज रहे है. तो हम आपको यहां कुछ बेहतर ऑप्शन बता रहे हैं. जिन पर आप विचार कर सकते हैं.

टोयोटा ग्लैंजा CNG: टोयोटा ग्लैंजा कार मारुति की बलेनो कार का ही रिबैज वर्जन है. जिसके डिज़ाइन और फीचर्स में कुछ खास फर्क देखने के लिए नहीं मिल रहे है. टोयोटा ने ग्लैंजा CNG को नवंबर में बाजार में पेश कर दिया गया है. इसके 5-सीटर केबिन में फ्लैट बॉटम स्टेयरिंग व्हील, नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक 9-इंच का टचस्क्रीन सिस्टमभी दिया जा रहा है. ये कार प्रति किलोग्राम CNG में 30.61 km की दूरी तय करने में सक्षम है. इसकी कीमत 8.43 लाख रुपये से शुरू हो रही है.

महिंद्रा एंड महिंद्रा: महिंद्रा भी अपनी कारों पर इस महीने डिस्काउंट भी प्रदान कर रही है. दिसंबर में XUV300 की खरीद पर ग्राहक 1 लाख रुपये और बोलेरो, बोलेरो नियो की खरीद पर 95,000 रुपये तक के डिस्काउंट के साथ पेट्रोल वैरिएंट थार पर 20,000 रुपये तक की बचत कर पाएंगे.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -