इस समय भारत में सबसे ज्यादा खरीदी गई ये कार
इस समय भारत में सबसे ज्यादा खरीदी गई ये कार
Share:

वर्ष की शुरुआत में, हुंडई मोटर ने बोला था कि उसे इस वर्ष  इंडिया में एसयूवी सेगमेंट में अपना दबदबा बनाए रखने का अनुमान है.  बीते वर्ष 2.5 लाख SUV की बिक्री के साथ अपने प्रमुख प्रॉडक्ट क्रेटा और वेन्यू के लिए धन्यवाद, हुंडई ने खुद को सेगमेंट में एक लीडर के रूप में स्थापित कर दिया गया था. बीते वर्ष दिसंबर से चीजें बदलनी शुरू हो चुकी है जब टाटा मोटर्स की बिक्री में बढ़ोतरी देखें के लिए मिल रही है. जनवरी में भी, निरंतर दूसरे माह टाटा ने बिक्री में भारी बढ़ोतरी रिकॉर्ड की जा चकी है. और यह बीते माह इंडिया में बेची गई टॉप 10 एसयूवी की लिस्ट में बहुत कुछ बदल गया है.

Mahindra XUV700: महिंद्रा SUV700 को अब तक एक लाख से अधिक बुकिंग मिल गई है. कार निर्माता का बोलना है कि उसने बीते वर्ष अगस्त में लॉन्च होने के उपरांत से केवल 14,000 यूनिट्स की ही बिलिंग की है. इस वर्ष जनवरी में Mahindra ने XUV700 की सिर्फ 4,119 यूनिट्स बेचीं. 

Mahindra XUV300: महिंद्रा की सब-कॉम्पैक्ट SUV अच्छा प्रदर्शन करने वाली कार कही जा रही है. महिंद्रा ने बीते माह  XUV300 की 4,550 यूनिट बेच दी है, जबकि जनवरी 2021 में जिसकी 4,612 यूनिट्स की बिक्री हुई थी.  

Mahindra Thar: ग्लोबल एनसीएपी क्रैश टेस्ट से फाइव- और फोर-स्टार रेटिंग के बावजूद, जिसकी SUV को लंबी वेटिंग लिस्ट की वजह से अभी तक पर्याप्त होम नहीं मिल सके है. अपनी नई जेनरेशन में थार SUV ने कई लोगों को आकर्षित किया है, लेकिन  बीते माह केवल 4,646 खरीदार मिले. हालांकि, यह अभी भी बीते वर्ष इसी महीने के बीच बेची गई 3,152 यूनिट से बेहतर है. इस लिस्ट में यह 8वें नंबर पर है.

बेस्ट है TVS की ये नई बाइक, खासियत जान आप भी हो जाएंगे इसके दीवाने

Budget 2022: ऑटो सेक्टर में रूरल व्हीकल डिमांड के लिए किया जाएगा ये काम

बजट 2022 में वित्त मंत्री सीतारमण ने ऑटो सेक्टर के लिए किया बड़ा एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -