सांप जैसी त्वचा वाली बच्ची बनी आकर्षण का कारण
सांप जैसी त्वचा वाली बच्ची बनी आकर्षण का कारण
Share:

एक अजीबो-गरीब बीमारी के कारण 13 साल की एक बच्ची को मज़बूरी के चलते बनकर जीना पड़ रहा है चुड़ैल। जी हाँ महाराष्ट्र के पुणे में रहने वाले दो बच्चे की त्वचा कि बीमारी के चलते सयाली कपीसी और उसके 11 साल के भाई की जिंदगी नर्क हो गई है। उनकी त्वचा सांप की तरह की दिखती है और करीब हर 10 दिन में उनकी खाल गिर जाती है। इस बीमारी के कारण उनकास्कूल जाना बंद हो गया है। स्थानीय लोग उन्हें भूत और चुड़ैल कहते हैं और उनकी शारीरिक हालत देखकर डरते हैं।

बच्चों की मां सारिका और पिता संतोष दिन में तीन बार उनके शरीर पर मॉश्चराइजर लगाते हैं और इसके साथ ही उन्हें ड्रग्स भी दी जा रही हैं। मगर, बच्चों को कोई खास राहत नहीं मिल रही है। उनकी हड्डियां कमजोर हो गईं हैं और नजर भी कमजोर होती जा रही है। दोनों बच्चों की इस बीमारी का कोई इलाज नहीं है।

शारीरिक दर्द से ज्यादा बच्चे मानसिक त्रास को झेल रहे हैं, जिसे बर्दाश्त करना अधिक कठिन है। सयाली ने बताया कि जब वह खुद को आईने में देखती है, तो उसे नफरत होती है। मुझे आश्चर्य होता है कि भगवान ने मुझे और मेरे भाई को ऐसा क्यों बनाया। साथ ही सयाली का कहना है कि वह एकाउंटेंट बनना चाहती है, लेकिन संदेह है कि मेरी शारीरिक हालत को देखते हुए क्या कोई मुझे काम देगा।

बताया जा रहा है कि माता-पिता दोंने के एक उत्परिवर्तित जीन के कारण बच्चों में यह दोष आ गया है। जन्म के समय वे सिरप की तरह झिल्ली के साथ पैदा हुए थे। हालांकि, माता-पिता और उनकी नौ माह की तीसरे बच्ची मनासवी इस बीमारी से अप्रभावित हैं।

आखिर कैसे रहती है वैश्याएँ, देखिए यहाँ तस्वीरें...

इस महिला का वेजाइना है सबसे मजबूत, देखिये विडियो

सनकी इंसान ने चलती बस में किया 3 घंटे तक हस्तमैथुन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -