इस एप से कर सकते है आप पेट्रोल पंप पर भुगतान

कैशलेश सिस्टम के चलते अक्सर हम पेमेंट अपने डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड से ही करते है. वही पेट्रोल पंप पर भुगतान के लिए भी हम अक्सर इसका ही इस्तेमाल करते है. किन्तु हम आपको एक ऐसी एप बताने जा रहे है जिसके द्वारा आप आसानी से पेट्रोल पंप पर भुगतान कर सकते हो. हाल में  भारत की ऑनलाइन ट्रांसपोर्टेशन नेटवर्क कंपनी ओला ने ‘ओला मनी’ नाम का मोबाइल वॉलेट पेश किया है. जिसमे इस सेवा के अनुरूप ओला ने पेट्रोलियम कंपनी हिंदुस्तान पेट्रोलियम (एचपीसीएल) और इंडियन आयल (आईओसीएल) के साथ गठबंधन किया है.

ऑनलाइन ट्रांसपोर्टेशन नेटवर्क कंपनी ओला ने ‘ओला मनी’ के नाम से पेश की इस सेवा में हिन्दुस्तान पेट्रोलियम कोर्पोरेशन और इंडियन ऑयल कोर्पोरेशन के देश भर के 20,000 से अधिक पेट्रोल पंपों पर भुगतान किया जा सकेगा. जिसमे उपभोक्ता  वन स्टेप मोबाइल वेरिफिकेशन के जरिये भुगतान किया जा सकेगा. यह भुगतान पीओएस डिवाइस के माध्यम से होगा.

इसके बारे में एक बयान देते हुए ओला मनी के सीनियर वाईस प्रेजिडेंट और चीफ पल्लव सिंह ने बताया है कि यह कदम केश लेस सुविधा को ध्यान में रखते हुए उठाया गया है. जिसमे यूज़र्स आसानी से इसका इस्तेमाल कर सकेंगे.

प्रधान मंत्री ने ‘नकदी रहित लेनदेन’ की राह पकड़ने की अपील की

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -