अब नही ढूँढना पड़ेगा गुमा हुआ मोबाइल
अब नही ढूँढना पड़ेगा गुमा हुआ मोबाइल
Share:

कई बार हमारे साथ ऐसा होता है कि हम अपना मोबाइल फ़ोन इस्तमाल करते हुए कहीं रख देते है और बाद में हमे यह याद ही नहीं आ पाता है कि मोबाइल कहा रखा है? हम उसे ढूंढते हुए कहीं तरह के उपाय भी करते है लेकिन बहुत लम्बे समय तक वह नहीं मिल पाता है. लेकिन आज हम आपको अपने गुम हुए फोन को ढूंढने का एक तरीका बताने जा रहे है.

जी हाँ, आपको बता दे कि हाल ही में कुछ व्यक्तियों ने मिलकर आईफोन यूजर्स के लिए मार्को पोलो नामक एक ऍप का निर्माण किया है जोकि खुद ही कॉल करके आपको यह बताने में सक्षम है कि आपका फ़ोन कहाँ रखा हुआ है. लेकिन इसके लांच होते ही यह समस्या भी सामने आ गई है कि यह आपके मोबाइल की बैटरी को ज्यादा नहीं चलने देता है.

ऐसे में एक नया ऍप Butterfingerz सामने आया है और साथ ही मजेदार बात यह है कि यह ऍप आईफोन के साथ ही एंड्रॉयड पर भी काम करता है. इसके तहत यह बात सामने आई है कि यदि आप कही मोबाइल रखकर भूल जाते है तो आपका मोबाइल ही आपको प्रति घंटे में कॉल कर सकता है. इसके लिए मोबाइल में आपको यह ऍप इनस्टॉल करना होगा और इसके बाद सेटिंग को अपने अनुसार चुनना होगा. मोबाइल में इसके साथ ही कई और भी नए ऑप्शंस दिए जा रहे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -