यात्रा के लिए ये स्मार्टफोन ऐप है अच्छे
यात्रा के लिए ये स्मार्टफोन ऐप है अच्छे
Share:

यात्रा करते समय कभी कभी कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ता है. जब कही घूमने जाते है तो शहर के बारे में पता करना, फूड के बारे में जानना और फ्लाइट का शेड्यूल ट्रैक करना इन सभी के लिए हम दूसरों की मदद लेते है. अब कुछ ऐसे ऐप आ गए है जिनका यूज करके आप अपनी इन परेशानियों को दूर कर सकते है. इन ऐप का इस्तेमाल करने पर आपको किसी पर निर्भर भी नहीं रहना पड़ेगा .

 सिटीमैपर

इस ऐप का इस्तेमाल करने पर आप किसी भी अनजान शहर की यात्रा आसानी से कर सकते है. इस ऐप में आपको कहा जाना ही उसके लिए कितने पैसे लगते है यह बताया गया है. इस ऐप को 30 शहरो में उपलब्ध कराया गया है.

एक्सई करंसी

किसी नए देश में जाने पर लोग जल्दी वहा की करंसी के बारे में नहीं पता कर पाते है. इस ऐप से उस देश की करंसी के बारे में आसानी से पता किया जा सकता है. यह ऐप बिना इंटरनेट के भी चल सकता है.

ऐप इन द एयर

इस ऐप से फ्लाइट का समय पता किया जा सकता है. इसे भी बिना इंटरनेट के यूज किया जा सकता है. इस ऐप में अच्छे फीचर दिए गए है. यह आपको होटल से हवाई अड्डे तक की दुरी के बारे में भी बताता है.

टाइम आउट

यह ऐप स्थानीय आयोजनों की अपडेट आपको देगा. इसमें आपको गेम्स और कॉन्सर्ट सभी की जानकारी मिलेगी. इससे अच्छे होटल और रेस्तरां के बारे में भी पता किया जा सकता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -