इन ऍप का इस्तेमाल करके आप बचा सकते है अपने पैसे
इन ऍप का इस्तेमाल करके आप बचा सकते है अपने पैसे
Share:

आजकल मंहगाई बहुत बढ़ गई है ऐसे में पैसे बचाना बहुत मुश्किल हो गया है. हर महीने मोबाइल बिल, पानी का बिल, बिजली का बिल सभी का पेमेंट करना पड़ता है. इन सबका पेमेंट करने के बाद भी अगर पैसे बचते है तो वह शॉपिंग करने में खत्म हो जाते है. यूजर्स की इन परेशानियों को ध्यान में रखकर ऐसे ऍप बनाए गए है जिनका इस्तेमाल करके यूजर्स अपने पैसे बचा सकते है.

Money Lover

इस ऍप को एंड्रॉयड और IOS दोनों के लिए बनाया गया है. इससे आपके खर्च को ट्रैक किया जा सकता है. इससे आपको यह पता चल जायेगा कि आप सबसे ज्यादा पैसे कहा खर्च कर रहे है.

Cashkaro

यह एक ऐसा ऍप है जो ऑनलाइन शॉपिंग करने पर कैशबैक ऑफर करता है. इस ऍप में पैसे आपके अकाउंट में ट्रांसफर करने का भी ऑप्शन दिया गया है.

Crown It

बाहर खाना खाने जाने पर यह ऍप आपके बिल का पेमेंट करेगा. बिल का फोटो खींचकर आपको इस पर अपलोड करना है. इस ऍप से आपको 50 प्रतिशत तक का कैशबैक मिलेगा.

Dibz

इस ऍप से फाइन डाइनिंग और लग्जरी रेस्त्रां में अच्छा डिस्काउंट मिलता है. इस ऍप को अभी सिर्फ एंड्रॉयड यूजर्स के लिए ही उपलब्ध कराया गया है.

Helpchat

इस ऍप का इस्तेमाल करके आप कैब के किराए का कंपैरिशन कर सकते है. यह ऍप पर्सनल असिसटेंट की तरह है. इससे यूजर्स अपने फोन को रिचार्ज भी कर सकते है. यह IOS और एंड्रॉयड दोनों यूजर्स के लिए उपलब्ध कराया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -