ये ऍप करेंगे आपके स्मार्टफोन में मल्टी टास्किंग का काम
ये ऍप करेंगे आपके स्मार्टफोन में मल्टी टास्किंग का काम
Share:

अगर आपको अपने स्मार्टफोन से बहुत से काम करना है जैसे आपको म्यूजिक भी सुनना है और अपने दोस्तों के साथ चैटिंग भी करना है तो आप इन एप्स का भी इस्तेमाल कर सकते है. यूजर्स चैट के साथ सेल्फ़ी भी ले सकते है. इन एप का इस्तेमाल यूजर्स एंड्रॉयड वर्जन 5.1 लॉलीपॉप और एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो वर्जन पर काम कर सकते है. ये एप एक साथ सभी काम करने में आपकी मदद करेंगे.

Omni Swipe

यह गूगल प्ले पर बहुत लोकप्रिय ऍप है. इस अब तक 100 मिलियन यूजर्स इंस्टॉल कर चुके है. यह ऍप बहुत फ़ास्ट काम करता है. इस ऍप में बहुत से ऑप्शन दिए गए है. इस ऍप का आइकन भी बहुत अच्छा है. इस ऍप में बहुत से इनबिल्ट फीचर भी दिया गया है.

Shortcut

इस ऍप का इस्तेमाल करके यूजर्स दूसरे ऍप का शॉर्टकट बना सकते है. यूजर्स इसे दूसरे ऍप का इस्तेमाल करके एक्सेस कर सकते है. आप गेम खेलते समय भी इन शॉर्टकट ऍप को खोल सकते है. इसे गूगल प्ले से फ्री में डाउनलोड कर सकते है.

Power Toggles

यह बहुत पुराना ऍप है. यूजर्स इसकी सेटिंग को अपने अनुसार ही कर सकते है. यूजर्स इससे वाई फाई, नेटवर्क और साउंड प्रोफाइल की सेटिंग भी कर सकते है. इसमें यूजर्स को मार्शमैलो का अपडेट भी दिया गया है.

Tiny Apps Multiwindow

इस ऍप का नाम प्रोडक्टिविटी ऍप भी है. इसे प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते है. इसमें यूजर्स को 12 फ्लोटिंग ऍप भी दिए गए है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -