अब जल्दी नहीं उठे तो ये अलार्म मारेगा 'थप्पड़'
अब जल्दी नहीं उठे तो ये अलार्म मारेगा 'थप्पड़'
Share:

हर व्यक्ति यही चाहता है कि वह सुबह जल्दी उठे लेकिन कई बार ऐसा होता है कि लाख कोशिशों के बाद भी हम जल्दी उठने में नाकाम हो जाते है. कई बार हम सुबह उठने के लिए अलार्म का उपयोग करते है, लेकिन फिर सुबह की नींद के लिए उस अलार्म को बंद करके रख देते है. लेकिन अब हम आपको एक ऐसे अलार्म के बारे में बताने जा रहे है जोकि आपको उठकर ही मानेगा.

जी हाँ, जब तक आप उठ नहीं जाते है तब तक वह अलार्म आपको सेवा में लगा ही रहेगा. आपको इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए बता दे कि हाल ही में Simone Giertz नाम की एक महिला ने एक अलार्म बनाया है जोकि आमतौर पर तो एक अलार्म का काम करता है लेकिन इस अलार्म के साथ एक खास बात जुडी हुई होती है.

आपको बता दे कि यह अलार्म ऐसा बनाया गया है कि जैसे ही इसका समय होता है यह थप्पड़ मारना शुरू कर देता है और तब तक थप्पड़ मरता है जब तक सोने व्यक्ति उठ नहीं जाता है. आपको बता दे कि इस अलार्म में एक आर्टिफिशियल हाथ लगा हुआ है जिसे आपको अपने बेड के ठीक ऊपर लगाना होता है. जैसे ही आपके अलार्म का समय होता है वैसे ही यह हाथ सोने निचे सोने वाले के चेहरे पर थप्पड़ों की बरसात कर देता है और उसे जगा देता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -