गज़ब केरल ! गुंडे फैसल के घर छापेमारी करने पहुंची पुलिस, अंदर DSP सहित 4 अफसर उड़ा रहे थे दावत...

गज़ब केरल ! गुंडे फैसल के घर छापेमारी करने पहुंची पुलिस, अंदर DSP सहित 4 अफसर उड़ा रहे थे दावत...
Share:

कोच्ची: देश के सबसे साक्षर राज्य केरल से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहाँ जब पुलिस एक गुंडे के घर छापेमारी करने पहुंची, तो उसे अंदर अपने ही विभाग के बड़े अफसर वहां दावत फरमाते हुए मिले। इस घटना के बाद एक पुलिस उपाधीक्षक (DSP) सहित तीन पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित कर दिया गया है। 

रिपोर्ट के अनुसार, अलाप्पुझा क्राइम ब्रांच के DSP एमजी साबू ने जब पुलिस टीम को घर की ओर जाते देखा, तो वह बाथरूम में छिप गए थे। सीएम पिनाराई विजयन ने राज्य के गृह मंत्री की हैसियत से तीनों अधिकारियों को निलंबित करने का आदेश जारी किया है। अंगमाली पुलिस ने 'ऑपरेशन AAG (गुंडों के खिलाफ कार्रवाई)' के तहत सोमवार शाम को थम्मनन फैसल के आवास पर छापेमारी की थी। आपराधिक गिरोहों पर नकेल कसने के लिए पूरे राज्य में ऑपरेशन चलाया जा रहा है। 

पुलिस टीम को सूचना मिली कि चार लोग प्राइवेट कार से फैसल के घर पहुंचे हैं,, लेकिन उन्हें तब आश्चर्य हुआ जब उन्होंने चारों अधिकारियों को गुंडे द्वारा आयोजित दावत में मौज करते हुए देखा। चारों अधिकारियों को एक पुलिस स्टेशन ले जाया गया और उनके बयान दर्ज किए गए। इन अधिकारियों में सतर्कता विभाग (विजिलेंस) का एक अधिकारी भी शामिल है, जिसे प्रक्रियात्मक औपचारिकताओं के कारण अभी तक निलंबित नहीं किया गया है। अलुवा ग्रामीण SP को घटना पर रिपोर्ट देने को कहा गया है।

जो घुसपैठिए हमारी बहन-बेटियों के लिए खतरा, उन्हें क्यों बचा रही JMM ? - झारखंड में सोरेन सरकार पर बरसे पीएम मोदी

'मोदी की विदाई पक्की, 4 जून को हमारी सरकार बनेगी..', बेटी मीसा के लिए वोट मांग रहे लालू यादव का दावा

MP में गर्मी का प्रकोप, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -