यह 6 काम सफलता पाने के लिए काफी है
यह 6 काम सफलता पाने के लिए काफी है
Share:

हर व्यक्ति चाहता है की उसके जीवन में हमेशा सुख शान्ति बनी रहे और वह अपने परिवार को सभी तरह की सुख सुविधाएं प्रदान कर सके जिसके लिए वह अपनी तरफ से पूरी कोशिश करता है किन्तु कई लोगों के साथ ऐसा नहीं होता उनकी सारी कोशिशें नाकाम साबित होती है जिसके कारण वह हमेशा चिंतित रहता है. आज हम आपको ऐसे उपाय बताएँगे जिससे आपकी सभी चिंताओं का समाधान हो जाएगा और आप अपनी सभी इच्छाएं पूर्ण कर पायेंगे.

1. यदि आप बार-बार किसी कार्य में असफल हो रहे है तो प्रतिदिन नियमित रूप से गाय को रोटी जरूर खिलाएं इससे आपको आपके कार्य में सफलता मिलेगी.

2. यदि आप नियमित रूप से किसी बरगद के वृक्ष पर जल में कुमकुम डालकर चढ़ाते है तो इससे भी आपके सभी कार्य सिद्ध होते है लेकिन इस बात का ध्यान रखें की आपको प्रतिदिन नियमित रूप से जल चढ़ाना पड़ेगा.

3. चन्दन का तिलक प्रतिदिन अपने माथे पर लगाकर घर से बाहर निकलने से आपके साथ सभी शुभ होता है.

4. यदि कोई व्यक्ति प्रतिदिन मछलियों को आंटे की गोलियां बनाकर खिलाता है तो इससे उसके जीवन के सभी कार्य में सफलता मिलती है व पुण्य की प्राप्ति होती है.

5. यदि धन की समस्या से छुटकारा पाना है तो किसी पीलेव चमकीले कपड़े में शुद्ध कस्तूरी को बांधकर अपनी तिजोरी में रखने से आपको धन की समस्या से मुक्ति मिलेगी.

6. यदि कोई व्यकी प्रतिदिन काली चींटियों को नारियल व शक्कर का चूरा खिलाता है तो उसे उसके कार्य में सफलता मिलती है व नौकरी में पदौन्नती प्राप्त होती है.

 

शनिवार के दिन जा रहे हो अगर बाजार तो भूल से भी इन्हे घर न लायें

यह उपाय करने के बाद हो जाती है मनचाहे हमसफर से शादी

राई का यह चमत्कारिक उपाय दिलाता है कर्ज से मुक्ति

घर में नकारात्मक ऊर्जा का कारण आप भी जान लें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -