कम बजट में 2 जीबी रैम से लैस है यह 4G स्मार्टफोन
कम बजट में 2 जीबी रैम से लैस है यह 4G स्मार्टफोन
Share:

स्मार्टफोन आजकल कौन नहीं लेना चाहता है. लेकिन बजट कम होने की वजह से कुछ लोग स्मार्टफोन नहीं खरीद पाते है. इसी के चलते आपको मिलवाते है, एक ऐसे स्मार्टफोन से जो अपने कम बजट में 2 जीबी रैम 16 जीबी इंटरनल मेमोरी भी दे रहा है. हम बात कर रहे है. iVoomi कंपनी के मी2 स्मार्टफोन की जिसे कम बजट के चलते चीनी कंपनी ने यह स्मार्टफोन भारत में लांच किया था. इच्छुक ग्राहक इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन शॉपिंग के माध्यम से खरीद सकता है. iVoomi Me 2 स्मार्टफोन की कीमत 3,999 रूपये रखी है. 

iVoomi Me 2 स्मार्टफोन में स्पेसिफिकेशन के चलते 4.5 इंच का एक एफडब्लूवीजीए (FWVGA) डिस्प्ले, 854x480 पिक्सल रिजोलुशन दिया है. परफॉर्मन्स के चलते क्वाड कर प्रोसेसर 2 जीबी रैम से लैस है. मीडिया स्टोरेज के लिए 16 जीबी सपोर्ट दिया है. जिस कार्ड की मदद से 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. कैमरा सेटअप के चलते इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा वीडियो कॉलिंग के लिए है. iVoomi Me 2 में पॉवर सपोर्ट के लिए 2000 एमएएच की बैटरी दी है. इन स्मार्टफोन को ब्लैक और शैंपेन गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध करवाया जायेगा. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Samsung Galaxy S8 की रोचक बाते

Samsung Galaxy S8 Plus स्मार्टफोन से जुडी रोचक बाते

Xioami Radmi 4A की कुछ रोचक बाते

जानिए, कैसे बिना internet के भी आपका स्मार्टफोन स्मार्ट है

बीएसएनएल बना नंबर 1 वाईफाई में सबको पछाड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -