Share:
इस समय बोली गई हर बात बदल सकती है आपकी किस्मत
इस समय बोली गई हर बात बदल सकती है आपकी किस्मत

अक्सर आपने सुना होगा पूरे दिन भर में एक समय ऐसा होता है जब हमारी जुबान पर लक्ष्मी का वास होता है यही नहीं बल्कि इस दौरान बोली गई हर बात सच हो जाती है लेकिन इस बात का अंदाज़ा हम भी नहीं लगा सकते है कि वह समय होता कब होता है लेकिन दिन में एक बार जरूर ऐसा समय आता है इसलिए हमें किसी के बारे में भी कुछ बोलने से पहले सोच समझकर ही बोलना चाहिए.

शास्त्रों के मुताबिक मां सरस्वती विद्या, बुद्धि, ज्ञान व विवेक की अधिष्ठात्री देवी हैं, सनातन धर्म में मां सरस्वती को वाणी की देवी भी कहा गया है. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक़ 24 घण्टे में एक बार वह हर व्यक्ति की जुबान पर आती हैं. इस दौरान बोला गया कोई भी वाक्य अथवा शब्द सच होता है, बुजुर्ग का मानना होता है कि कभी भी देवी सरस्वती जीभ पर बैठी हो सकती हैं.

यही नहीं बल्कि जाने-अनजाने में बोली गई बात सच साबित हो जाती है, इसलिए किसी के बारे में कभी न तो बुरा बोलें और न सोचें, मां सरस्वती कब जीभा पर आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता.

ऐसा माना गया है कि रात को 3:10 से 3:15 तक का समय सर्वोत्तम है, इस दौरान अगर आप हर रोज अपने मन की कामना बोलें तो आपका काम जरूर पूरा होगा. अगर आपकी कई दिनों से मुराद पूरी नहीं हो रही तो आप इस समय अपनी इच्छा को दोहरा सकते है. माना जाता है कि इस समय बोला गया हर वाक्य सरस्वती के जुबान से बोला गया माना जाता है और वह हर इच्छा पूरी करती है.

ये भी पढ़े

क्या आप जानते है सड़क पर गिरे हुए पैसे मिलने का राज़?

लाभकारी स्वस्तिक उपाय

इस तरह की उँगलियों वाली लड़की से शादी करने पर हो जायेंगे धनवान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -