अपने बॉयफ्रेंड के घर वालो से मिलते समय इन बातों का ख्याल रखे
अपने बॉयफ्रेंड के घर वालो से मिलते समय इन बातों का ख्याल रखे
Share:

अपने बॉयफ्रेंड के साथ मॉल, पार्क, थियेटर घूमने और लॉन्ग ड्राइव पर जाने के बाद अब समय आ गया हैं अपनी गाड़ी उसके घर के सामने रोकने का. यानी उसके घर वालों से मिलने का. यदि आप भी अपने बॉयफ्रेंड के घर वालो से मिलने वाली हैं या मिलने का प्लान बना रही हैं तो कोई भी जल्दबाजी ना करे. कहीं यह जल्दबाजी या बिना प्लानिंग के जाना आपको महंगा ना पड़ जाए. अपने लाडले की खास दोस्त होने की वजह से उसके घर वाले आप को अच्छे से जज करेंगे. आप का पहला इम्प्रेसन अच्छा हो इसिलए हम कुछ बातो को यहाँ बता रहे हैं. इन बातों को ध्यान से पड़े और जरूरत के अनुसार अपनाए.

ड्रेसिंग सही हो: आप के बॉयफ्रेंड के घर वाले कैसे हैं? मॉर्डन सोच के या पिछड़ी हु सोच के? इस बात को जानना बेहद जरूरी हैं. यदि पिछड़ी सोच के है तो फॉर्मल सलवार सूट या कुर्ती पहन के जाना अच्छा होगा. यदि मॉर्डन सोच के है तो भी कुछ ज्यादा ओवर या शार्ट पहने की बजाए डिसेंट या कैजुअल ड्रेसिंग करना फायदे का सौदा होगा. 

सभी का आदर करे: वहां पहुचने पर सिर्फ आपके बॉयफ्रेंड के माता पिता का ही नहीं बल्कि वहां मौजूद छोटे, बड़े, बुजुर्ग, नौकर सभी के साथ अदब से पेश आए. इस से आपका व्यक्तित्व और निखर कर सामने आएगा. 

मेहमान मात्र ना बने मदद भी कराए: जब आंटी यानी आपके बॉयफ्रेंड की मम्मी आप को नाश्ता सर्व करे तो प्लेट वहीं ना छोड़े. आंटी को आग्रह करे की आप अंदर किचन तक रख के आएँगी. इसी तरह यदि वह आप के लिए कोई स्पेशल डिश बना रही हैं तो उनकी किचन में जा कर मदद करे. इस से काफी अच्छा इम्प्रेसन पड़ेगा.

ज्यादा बक बक ना करे: हाँ हाँ हम जानते हैं यह आप के लिए बड़ा मुश्किल वाला काम होगा. पर कृपया कर खुद पर संयम रखे. ना ज्यादा बोले और ना ही एकदम चुप रहे. तोलमोल कर  हिसाब से बोले. बिना सोचे समझे शुरू ना हो जाए. 

होमवर्क कर के जाए: अपने बॉयफ्रेंड से उसके परिवार की पूरी हिस्ट्री जान ले. कौन कौन घर में हैं. किस का कैसा स्वाभाव हैं. किसे क्या पसंद हैं और क्या नहीं पसंद हैं. इस तरह आप तैयारी से जाएंगी तो सब को काफी अच्छे से हैंडल कर पाएंगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -