जानिए क्यों न्यूड होकर चोरी करता था चोर
जानिए क्यों न्यूड होकर चोरी करता था चोर
Share:

नई दिल्ली. चोरी का एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है जिसे सुन कर आप हैरान हो जाएंगे. यहां एक ऐसा चोर है जो न्यूड हो कर चोरी करता है. ये चोर नंगा होकर लोगों के घरों में घुसता और चोरी करता है. चोर ऐसी हरकत इसलिए करता है ताकि उसके कपडे गंदे न हो. सोशल मीडिया पर इस चोर की फुटेज वायरल हो रही है. 

ये वीडियो चीन के ग्वांगदोंग प्रांत के दोंगुआन शहर में का है जहां इस चोर ने 9 अलग-अलग जगहों से कैश चुराया और वह भी बिल्कुल न्यूड होकर.
यह चोर इतना साफ-सफाई पसंद है कि सारे कपड़े उतारकर चोरी करने जाता था. मामला चीन के ग्वांगदोंग प्रांत के दोंगुआन शहर में का है जहां इस चोर ने 9 अलग-अलग जगहों से कैश चुराया और वह भी बिल्कुल न्यूड होकर.

 

 

सीसीटीवी में कैद इन तस्वीरों में ये चोर बिना कपडों के एक ऑफिस में चोरी करता दिख रहा है. पुलिस ने सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग देखी तो न्यूड चोर को देखकर पुलिस भी हैरान रह गई कि आखिर ये चोर नंगा क्यों है. आखिर में जब यह पकड़ में आया तो इसने बताया कि क्यों वो नंगा होकर चोरी कर रहा है. चोर ने कहा कि चोरी करने के लिए शटर के नीचे से या किसी और तरीके से अंदर घुसना पड़ता है, जिससे कपडे गंदे हो जाते है. इसलिए न्यूड हो कर चोरी करना सही रहेगा. 

 

टीवी नरेंद्रन, टाटा स्टील के ग्लोबल एमडी सह सीइओ बने

खुशखबरी: अब सिगरेट नहीं पीने वालों को 6 दिन ज्यादा छुट्टी

पहली बार इस देश के साथ सैन्य अभ्यास करेगा भारत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -