ये पाकिस्तानी माॅडल्स घिरी हैं कई विवादों में
ये पाकिस्तानी माॅडल्स घिरी हैं कई विवादों में
Share:

फैशन कि दुनिया का हर जगह हल्ला बोल है और वहीं कई माॅडल्स ऐसी हैं जो अपने कई बयानों को लेकर विवादों से घिरी हुईं हैं। और इसमें पाकिस्तान कि कुछ ये मशहूर माॅडल जो अब भी विवादों में घिरी हुई हैं। इन पाकिस्तानी मॉडल्स के साथ जिन्होंने अपनी कॉन्ट्रोवर्सीज़ के लिए खूब सुर्खियां बटोरीं यहां नज़र डालिए ऐसी ही कुछ पाकिस्तानी मॉडल्स पर जो गलत वजहों से फेमस हो गईं।

Qandeel Baloch पाकिस्तानी माॅडल ने वादा किया था कि अगर पाकिस्तान 19 मार्च को ‘इडन गार्डन‘ में वल्र्ड टी-20 मैच में इडिया को हरा देता है तो वे स्ट्रिप करेंगी। लेकिन अफसोस ऐसा न हो सका। ऐसे ही पाकिस्तान कि मूल निवासी माॅडल और बाॅलीवुड कि ऐक्ट्रेस नरगिस फाकरी को एक मोबाइल ब्रैंड के ऐड के लिए काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा ये ऐड पाकिस्तान के सबसे ज़्यादा पढ़े जाने वाले उर्दू अखबार के पहले पेज पर छपा था इस ऐड में नरगिस को एक हाथ में फोन लिए पेट के बल लेटे रहना दिखाया है| जिसकी वजह से इस ब्रैंड को नरगिस को और साथ ही इस अखबार को भी औरतों के असम्मान और इस्लामिक मूल्यों के उल्लंघन के लिए कड़ी आलोचनाएं झेलनी पड़ी ।

इंडिया में आकर बिग बाॅस में हिस्सा लेने से पहले भी इनके नाम पर काॅन्ट्रोवर्सीज कि लिस्ट काफी लंबी है। एक मिनट में हाथ पर 137 किस करवाने वाला किस्सा भला कौन भूल सकता है और ये लिस्ट यहीं खत्म नहीं होती है ऐसा सुनने में आया था कि इन्होने एफएचएम मैगजीन के लिए न्यूड पोज भी किया था। इनके उपर बार डांसर्स के साथ अफेयर्स होने के साथ ही मैच फिक्सिंग के भी आरोप लगाए थे। एसे ही और भी पाकिस्तानी माॅडल्स है जो विवादों से घिरी हुई हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -