सरसों के तेल का ये चमत्कारिक गुण आपको भी हैरान कर देगा
सरसों के तेल का ये चमत्कारिक गुण आपको भी हैरान कर देगा
Share:

सरसों का तेल बहुत ही गुणकारी होता है जिसे खाना पकाने व अपने शरीर पर लगाने में उपयोग किया जाता है. आध्यात्मिक दृष्टि  से देखा जाए तो सरसों के तेल से भगवान के समक्ष दीपक भी जलाया जाता है लेकिन क्या आप जानते है कि ज्योतिष शास्त्र में सरसों के तेल से सम्बंधित कई उपाय दिए गए है जिनके उपयोग से आप अपने जीवन को खुशियों से भर सकता है तो आइये जानते है यह उपाय कौन से है?

1. शनिदेव कि कृपा प्राप्त करने के लिए शनिवार के दिन एक कटोरी में सरसों का तेल लेकर उसमे अपने चेहरे को देखने के बाद उस तेल को संध्याकाल के समय किसी शानिमंदिर में रख देने से आपके ऊपर शनिदेव कि कृपा हमेशा बनी रहती है.

2. यदि आपके घर में किसी प्रकार का वास्तु दोष होता है तो एक कांच कि कटोरी में सरसों का तेल डालकर उसे अपने घर के पश्चिमी कोने में रखने से वास्तु दोष दूर होता है व घर में सुख समृद्धि का वास होता है.

3. यदि आप किसी शारीरिक पीड़ा से ग्रसित है तो इसे दूर करने के लिया सवा किलो आलू और बैंगन कि सब्जी व सवा किलो आंटे कि पूरी सरसों के तेल में बनाकर गरीबों को खिलाने से आपके सभी कष्ट व पीड़ा दूर होते है.

4. प्रतिदिन स्नान करने के पश्चात अपने घर के मुख्य द्वार पर दोनों तरफ कुछ बूंदे सरसों के तेल कि गिराने से आपके जीवन कि धन संबंधी सभी समस्याएँ समाप्त होती है तथा कुंडली में बैठे अशुभ ग्रहों का प्रभाव भी कम होता है.

5. यदि आपको अपने व्यापार या व्यवसाय में लगातार हानि का सामना करना पड़ रहा है तो एक छोटी कांच कि शीशी में सरसों का तेल भरकर उसे किसी पवित्र नदी या बहते जल में प्रवाहित करने से आपको इस समस्या से मुक्ति मिलती है.

 

शनिवार के दिन जा रहे हो अगर बाजार तो भूल से भी इन्हे घर न लायें

ये 4 काम जो आपको सफल बनाने में होते है सहायक

घर में नकारात्मक ऊर्जा का कारण आप भी जान लें

इन सुपरस्टार्स ने किया निगेटिव इमेज का सामना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -