दुनिया की इन महिलाओ ने अपने पति को जिन्दा जला डाला
दुनिया की इन महिलाओ ने अपने पति को जिन्दा जला डाला
Share:

पति पत्नी का रिश्ता सब पवित्र होता है। दोनों ज़िंदगीभर एक दूसरे का साथ निभाने की कसमे खाते है। इस रिश्ते में छोटी मोटी नोकझोक चलती रहती है। लेकिन कई बार ऐसा भी होता है की एक छोटी सी ग़लतफहमी की वजह से दोनों का रिश्ता खत्म हो जाता है। आज हम आपको ऐसी ही महिलाओ के बारे में बताने आज रहे है जिन्होंने अपने पति को जिन्दा जला दिया।

1. पति के अफ़ेयर से थी परेशान लगा दी प्राइवेट पार्ट में आग - आस्ट्रलिया की रहने वाली रजनी नारायण ने अपने सोते हुए पति के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डालकर आग लगा दी। हादसे के 20 दिन बाद उसके पति की मौत हो गयी। हालाँकि पुलिस को ब्यान में रजनी ने कहा की मेरा इरादा मर्डर का नहीं था।

2. पति के थे अवैध सम्बन्ध -  हम बात कर रहे है नाइजीरिया की। यह रहने वाले कपल मैरी और उनके हस्बैंड डार्लिगटन एक शाम को एन्जॉय कर रहे थे की अचानक उनके घर पर एक कॉल आया। कॉल करने वाली पेशे से पादरी डार्लिगटन की गर्लफ्रेंड थी, और उसके बाद मैरी ने अपने पति के चेहरे और गर्दन पर चाकू से वार कर उसे मार डाला।

3. 10 साल तक पति करता रहा रेप - किरणजीत ने अपने पति दीपक के ऊपर कास्टिक सोडा और पेट्रोल डालकर आग लगा दी। दीपक किरण को टॉर्चर करता था। और उसके साथ मारपीट कर रोज रेप करता था। जिससे तंग आकर 10 साल बाद किरण ने दीपक को जला दिया।

4. पति की प्रॉपर्टी के लिए कर दिया खून - मार्गरेट रूडीन को 1997 में अपने अरबपति हस्बैंड रॉन के मर्डर के इल्जाम में अरेस्ट किया गया था। क्योंकि वो उसकी पॉपर्टी चाहती थी।

5. पति को दूसरी औरत के साथ देख लगा दी आग - मिशेल और डैरिन हॉक्स ने 1995 में डिवोर्स लेने का फैसला किया। दोनों अलग अलग रह रहे थे। एक शाम अपना कुछ सामान लेने मिशेल डैरिन के घर आई जहां उसने किसी और महिला को घर पर देखा। मिशेल के गुस्से का लेवल इतना ज्यादा बढ़ गया की अगले दिन फिर से डैरिन के घर आई। जहां उसने अपने पति पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

एक समय में भारत हुआ करता था अंटार्कटिका का हिस्सा

इस जरा से घर की कीमत है 2 करोड़ रुपए

पढ़ी लिखी सभ्य और सुशील मां चाहिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -