सस्ते फ़ोन में आती है ये परेशानियां
सस्ते फ़ोन में आती है ये परेशानियां
Share:

आज कल स्मार्टफोन का इस्तेमाल करना आम बात हो गई है. अगर आप नया फ़ोन लेना चाहते है तो थोड़ा ध्यान दे कि कही सस्ता स्मार्टफ़ोन लेने के चक्कर में लेने के देने न पड़ जाये. सस्ते सामान किसे नहीं अच्छे लगते लेकिन जब स्मार्टफोन कि बात हो तो सावधानी की जरुरत है. क्योंकि सस्ते फ़ोन शुरू में तो अच्छे लगते है लेकिन बाद में ये दिक्कत देने लगते है. 

चार्जिंग में प्रॉब्लम:  सबसे पहले फोन चार्जिंग में प्रॉब्लम आने लगती है. चार्जिंग के समय गर्म हो जाता है और बैटरी भी जल्दी डिस्चार्ज हो जाती है. कई बार तो चार्जिंग जैक ही खराब हो जाता है.

टच स्क्रीन:  शुरूआत में कुछ महीने तो फोन ठीक चलता है, उसके बाद टच में परेशानी आने लगती है. ऐसे में यूजर बार-बार इन्हें ठीक कराने के लिए पैसे खर्च करता है.

अपडेट प्रॉब्लम: सस्ते स्मार्टफोन में में अपडेट नहीं मिलते. अपडेट नहीं होने से ऐसे फोन की सर्विस सही नहीं होती. इनमें कई बार अचानक से बहुत सी एप्स काम करना बंद कर देती है.

सर्विस की कमी: फ़ोन बेचने के लिए कंपनियां तो कई दावे करती है. लेकिन फ़ोन के ख़राब होने पर कंपनियों की सर्विस भी नहीं मिलती. आमतौर पर इन कंपनियों के सर्विस सेंटर नहीं होते.

इंसानो से भी ज्यादा अच्छे फोटो पोज़ देता है ये रैबिट

वीवो V7 की कीमत में हुई भारी कटौती

एप्पल लाने जा रहा वायरलेस चार्जिंग का बाप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -