ये चीजें जो मनुष्य को बना देती है पापी
ये चीजें जो मनुष्य को बना देती है पापी
Share:

पुराणों मे बताया गया है कि मनुष्य जो भी कर्म करता है उसे उसका फल मिल ही जाता है अब चाहे उसके कर्म अच्छे हो या बुरे, लेकिन वास्तुशास्त्र के मुताबिक़ आपको बता दें कि मनुष्य को अपने कर्मो के अलावा और भी ऐसी चीज़े शामिल है जिसको करने के बाद मनुष्य पाप का भागीदार बन जाता है,  हम बात कर रहे उन चीजों कि जिनको मनुष्य देख नहीं सकता यदि मनुष्य ने वह चीज़ देख भी ली तो इससे वह पाप का भागीदार बन जाता है, तो आईये जानते है वह कौन सी चीज़ है.

1.देवताओं कि मूर्तियों को तोड़ते नहीं देखना चाहिए यदि जो भी मनुष्य देवताओं कि मूर्तियों को तोड़ते देखता है वह पाप का भागीदार बन जाता है यदि आप मूर्तियों को तोड़ते देख रहें है तो उन मूर्तियों को तोड़ने से बचाना चाहिए.

2.ये तो सभी जानते है कि पीपल के पेड़ में देवी देवताओं का वास होता है इसलिए पीपल के पेड़ को नहीं काटना चाहिए और जो भी मनुष्य पीपल के पेड़ को काटता है और कटवाता है तो वह मनुष्य महापापी होता है.

3.जो भी मनुष्य देवी देवताओं कि निंदा करता है उस मनुष्य को नरक में जगह मिलती है और जो भी मनुष्य इनका साथ देता है या इन लोगो से संपर्क रखता है वे लोग भी पाप के भागीदार होते है.

4. जो व्यक्ति अपने क्रोध पर काबू नहीं कर पाता वे व्यक्ति भी पाप का भागीदार बन जाते है क्योकि वह व्यक्ति क्रोध में कुछ ऐसा कर जाता है जिससे सामने वाले को ठेस पहुचती है और किसी को भी ठेस पहुचाना पाप को आमंत्रण देना है.

 

ये उपाए करने के बाद आप भी हो जाओगे लोकप्रिय

ये संकेत जो बताते है आपका काम सफल होगा या नहीं

तो निश्चित ही हो जायेंगे भगवान आपसे जल्दी प्रसन्न

धन नहीं रहने का जान लें आप भी यह कारण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -