कपूर और गंगाजल का ये उपाय आपके जीवन को बनाते है सुखमय
कपूर और गंगाजल का ये उपाय आपके जीवन को बनाते है सुखमय
Share:

आज हम आपको ज्योतिष शास्त्र में दिए गए कपूर और गंगाजल के कुछ ऐसे उपाए बताएँगे जो आपकी कई परेशानियों का अंत करके आपके जीवन में सुख, समृद्धि और शांति लाते है.

रोज छिड़काव – आपको प्रतिदिन सुबह स्नान और पूजा करने के पश्चात गंगाजल में कपूर डालकर अपने सम्पूर्ण घर में इस जल से छिड़काव करना चाहिए. यदि आप प्रतिदिन इस कार्य को करते है तो आपके घर की नकारात्मक ऊर्जा नष्ट हो जाती है और आपको अपने कार्य में सफलता मिलती है.

सूर्यास्त के पश्चात् – अपने घर में प्रतिदिन सूर्यास्त के पश्चात् कपूर जलाकर अपने सम्पूर्ण घर में इसका धुआं फैलाना चाहिए और हमेशा आरती में कपूर जलाकर आरती करना चाहिए. ऐसा करने से आप पर माता लक्ष्मी की कृपा होती है.

स्वास्थ लाभ – यदि आप प्रतिदिन रात्री के समय अपने शयनकक्ष में कपूर जलाते है तो इससे आपका स्वास्थ ठीक रहता है तथा इससे आपके आपसी संबंधों में भी मधुरता आती है.

कपूर का दान – यदि आप प्रत्येक बुधवार घी, कपूर और मिश्री का दान करते है तो आपको अपने आने वाले भविष्य में इसका शुभ फल प्राप्त होता है तथा आपके जीवन में सुख समृद्धि आती है और आपको आपके कार्य में सफलता प्राप्त होती है.

कुंडली के दोष – अगर आपकी कुंडली में किसी प्रकार का गृह दोष है तो प्रतिदिन कपूर जलाकर पूजा करने से आपके गृह दोष का निवारण होता है और इससे आपको शुभ फल की प्राप्ति होती है.

शुद्ध वातावरण – अपने घर में कपूर जलाने से आपके घर का वातावरण शुद्ध होता है कपूर से निकलने वाली खुशबू  और धुएं से आपके घर के अशुद्ध बैक्टीरियाओं का नाश होता है जिससे आपके घर का वातावरण शुद्ध होता है.

 

 

भाग्यशाली होते है वे इंसान जिनको मिलते है ये संकेत

इसलिए महिलाओं को हर महीने गुजरना पड़ता है इस मुसीबत से

पाना चाहते है अपने काम में सफलता तो जान लें ये जरुरी बात

ऐसे लोगो से दोस्ती करना पड़ता है बहुत ही मंहगा

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -