बर्थडे पार्टी में एक साथ स्पॉट किए गए ये स्टार किड
बर्थडे पार्टी में एक साथ स्पॉट किए गए ये स्टार किड
Share:

बीते शुक्रवार को, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और बेटी सुहाना खान को मुंबई में एक बर्थडे पार्टी में स्पॉट कर लिया गया है। गौरी खान को भी पार्टी वेन्यू के बाहर स्पॉट भी किया जा चुका है। श्वेता बच्चन, रानी मुखर्जी, अनन्या पांडे, शनाया कपूर, अगस्त्य नंदा, नव्या नवेली नंदा, ख़ुशी कपूर और कई अन्य हस्तियाँ भी काजल आनंद और कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्स को बर्थडे पार्टी में देखा गया। बतास दें कि इस पार्टी में नेहा धूपिया और अंगद बेदी भी शामिल हो चुके है। फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स स्टार महीप कपूर और संजय कपूर के साथ-साथ निर्देशक अयान मुखर्जी भी पार्टी में दिखाई दिए। नव्या नवेली नंदा बॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ पार्टी में शामिल हुई। फिल्ममेकर जोया अख्तर भी दिखाई दी।

कहा जा रहा है कि सुहाना अगस्त्य को डेट कर रही हैं, उन्होंने पार्टी के लिए ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी। नव्या के साथ पार्टी वेन्यू के बाहर तस्वीर खिंचवाने वाले अगस्त्य ने ब्लू डेनिम के साथ बेज जैकेट भुई पहनी हुई थी। सुहाना के भाई, आर्यन, जो शाहरुख खान और गौरी खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के अंतर्गत एक लेखक के रूप में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं, ने पार्टी के लिए वाइट पहना था। अनन्या पांडे ने ग्रीन रंग की ड्रेस पहनी थी, जबकि शनाया कपूर ब्लैक ड्रेस में नजर आईं। गौरी खान ने बेज कलर का आउटफिट पहना था। करण जौहर ब्लैक कलर के आउटफिट में दिखाई दिए वहीं रानी मुखर्जी पिंक और ब्लू लुक में नजर आईं। फिल्म निर्माता जोया अख्तर के साथ पहुंचीं श्वेता बच्चन बेज रंग की पोशाक में दिखाई दी।

खबरों का कहना है कि सुहाना खान जोया अख्तर की द आर्चीज में अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। नेटफ्लिक्स की मूवी इसी वर्ष रिलीज होने वाली है। मूवी में मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंडा और वेदांग रैना भी हैं। हाल ही में, यह बताया गया कि अगस्त्य और सुहाना डेटिंग कर रहे हैं।

गौतम अडानी ने फिर पलटी बाज़ी, टॉप-10 अरबपतियों की सूची में इस स्थान पर पहुंचे

हरियाणा में 21 जनवरी तक बंद रहेंगे सभी स्कूल, सर्दियां की छुट्टियां बढ़ीं

पीएम मोदी ने देशवासियों को दी भोगी और उत्तरायण पर्व की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -