रॉयल एनफील्ड की ये शानदार बाइक अब नहीं मिलेगी भारत में
रॉयल एनफील्ड की ये शानदार बाइक अब नहीं मिलेगी भारत में
Share:

जालंधर- भारत में अपनी महत्वकांशी नई बाइक को लाने के लिए दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड ने अपनी फ्लैगशिप मोटरसाइकल, कॉन्टिनेंटल जीटी 535 कैफे रेसर को बंद कर दिया है. हालांकि, रॉयल एनफील्ड विदेशी बाजार में इस मॉडल को एक्सपोर्ट करना जारी रखेगी. रॉयल एनफील्ड ने Continental GT 535 मोटरसाइकल को 2013 में लांच किया था. इसको भारत में लाल, पीले, हरे और काले रंग में बेचा जाता था.

नई दिल्ली में इसकी एक्स शोरूम कीमत 2.08 लाख रुपए थी प्रॉडक्शन के दौरान यह रॉयल एनफील्ड की सबसे दमदार इंजन वाली मोटरसाइकल थी. इसमें 535सीसी का 4 स्ट्रोक इंजन दिया गया है जो कि 29.1 बीएचपी ताकत और 44 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है. इस शानदार बाइक को बंद करने के पीछे इसके दाम को भी माना जा रहा है. भारत जैसे देश में लम्बे समय से बिकने के बाद इस बाइक की बिक्री में कमी दर्ज की गई थी.

सूत्रों की माने तो आने वाली नई बाइक इससे काफी सस्ती हो सकती है. बता दें कि इस मोटरसाइकल के विकल्प के तौर पर कंपनी नई मोटरसाइकल लाने वाली है. इसमें ट्विन सिलिंडर इंजन होगा और इसका नाम Continental GT 650 होगा. इसे साल के अंत तक बेचना शुरू कर दिया जाएगा.

इटैलियन कंपनी अप्रीलिया का नया स्कूटर SR 125

कारो के लिए आया स्मार्ट टायर सेफ्टी मॉनीटर सिस्टम

2018 में बजाज पेश करेगी डिस्कवर के दो आकर्षक मॉडल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -