6GB रैम के साथ बाजार में आ रहे है ये स्मार्टफोन्स
6GB रैम के साथ बाजार में आ रहे है ये स्मार्टफोन्स
Share:

देश में लगातार स्मार्टफोन का उपयोग बढ़ता जा रहा है. इसके साथ ही यह भी देखने को मिल रहा है कि इन स्मार्टफोन्स के फीचर्स को लेकर भी ग्राहक जागरूक हो रहे है. और इसके अलावा डिमांड में भी बढ़ोतरी आ रही है. आज स्मार्टफोन्स में इतने नए फीचर्स आ चुके है कि इसके लिए 1GB रैम भी कम पड़ने लग गई है. इस कारण ही यह भी देखने को मिल रहा है कि कम्पनियां अब अपना रुख 2GB रैम की तरफ कर रही है.

लेकिन इसके अलावा जानकारी में आपको यह भी बता दे कि आज ग्राहक की जरुरत के अनुसार अब बाजार में 6GB के स्मार्टफोन्स नजर आ रहे है जोकि स्पीड के मामले में बहुत अधिक तेज है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही स्मार्टफोन्स के बारे में बता रहे है जोकि 6GB रैम के साथ बाजार में नजर आ रहे है.

वीवो एक्सप्ले5 एलीट : 6GB रैम, डुअल सिम, गोरिल्ला ग्लास 4, मेटल बॉडी, डुअल कर्व्ड 5.43 इंच का क्वाडएचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले, क्वालकॉम का 2.15 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर, 16MP रियर कैमरा और 8MP फ्रंट कैमरा.

वर्नी अपोलो : 5.5 इंच का क्यूएचडी स्क्रीन, इनबिल्ट स्टोरेज 128GB, आईएमएक्स230 सेंसर, 21MP रियर कैमरा, 8MP फ्रंट कैमरा, 6GB रैम.

एलई मैक्स 2 : 5.7 इंच का क्यूएचडी डिस्प्ले, फ्लैगशिप 64-बिट क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर, 6GB रैम, एड्रेनो 530 जीपीयू, 21MP रियर कैमरा और 8MP फ्रंट कैमरा.

ज़ूक ज़ेड2 प्रो : एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो, 5.2 इंच का फुल-एचडी, 2.15 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर, एड्रेनो 530 जीपीयू इंटिग्रेटेड, 6GB रैम, 128GB इनबिल्ट स्टोरेज.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -