शादी के समय मिले यह संकेत तो जल्द हो जाता है तलाक
शादी के समय मिले यह संकेत तो जल्द हो जाता है तलाक
Share:

प्रकृति अक्सर हमें शुभ और अशुभ का संकेत दे जाती है लेकिन कुछ संकेत हम समझ नहीं पाते है. जब कुछ बुरा होने वाला होता है तो मन में पहले से ही विचलित होने लगता है और हमें बुरे होने का संकेत दे जाता है. लेकिन कई बार ऐसा होता है कि हम इन संकेतो को पहचान नहीं पाते हैं. शकुन और अपशकुन, कार्य होना न होना, कोई संकट आना, खुशियों का आना आदि के बारे में पहले ही संकेत दे देते हैं.

अक्सर हमें ऐसे कामों को अनदेखा कर देते है और अपनी ज़िंदगी में व्यस्त हो जातें है लेकिन यही वे संकेत है जो हमें बता देते है कि आगे हमर भविष्य में क्या होने वाला है. कई बार ऐसा होता है कि विवाह के दौरान बारिश होने लगती है, अचानक आई वर्षा अशुभता का संकेत है. माना जाता है कि जिसकी शादी में पानी गिरता है उनके रिश्तो में जल्द ही दरार पैदा हो सकती है और दोनों के रिश्ते बनने से पहले ही टूट जातें हैं.

इसके अलावा यह भी कहा गया है कि विवाह के कुछ समय पहले आपके ऊपर कोई बर्तन गिर जाए और आपको नीला अथवा लाल निशान बन जाए तो यह इस बात का संकेत देता है कि जल्द ही आपका तलाक हो जायेगा और हमेशा आप एक दूसरे से अलग हो जायेंगे. वहीं बर्तन अगर आपके पैर के नाख़ून पर गिर जाए तो कहा जाता है कि विवाह के बाद आपका जीवन मुसीबतों में घिरा रहेगा. जैसे-जैसे आपका नाख़ून बढ़ता जाएगा वैसे-वैसे निशान भी खत्म होता जाएगा और ठीक उसी तरह आपके जीवन में आई मुसीबत भी खत्म हो जाएगी.

ये भी पढ़े

आपके घर की सीढ़ियां तय करती है आपकी सफलता

104 साल बाद दिखेगा अद्भुत नजारा, इन राशियों पर पड़ेगा गहरा असर

इस राशि के लोगों को मिल सकती है आज बड़ी खुशखबरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -