बाहरी बुरी बाधाओं को पल भर में नष्ट करता है ये अचूक उपाय
बाहरी बुरी बाधाओं को पल भर में नष्ट करता है ये अचूक उपाय
Share:

बुरी नज़र से हर कोई बचना चाहता है हर इंसान यही चाहता है की उसे व उसके परिवार पर बुरी शक्तियों का साया भी न पड़े. कुछ लोगो के ऊपर बाहरी और उपरी बाधाएं हावी हो जाती है और इस कारण इन सब से पूरे घरवाले परेशान हो जाते है बाहरी बाधाओं के कारण घर में अनेको परेशानियां बनी रहती है घर में लड़ाई झगड़े होते है इसलिए आज हम इन सब बाहरी बाधाओं से छुटकारा पाने का उपाय जानेंगे ये उपाय करने से बाहरी बाधायें आप के आस पास व घर में भटक भी नहीं सकती तो चलिए जानते है इन बाधाओं का निवारण-

यदि आपके घर कोई भी परेशानी आती है तो इसका मतलब घर को बाधाओं ने घेर रखा है, तो आप उन बाधाओं को दूर करने के लिए घर के मुख्य द्वार पर लाल कपड़े में नमक का ढेला रखकर बाँध दें. नीम की पत्ति जलाकर घर में उसका धुँआ करने से नेगेटिव ऊर्जा दूर होती है.

आप जब भी पौछा लगाते है तो उसमे थोडा सा नमक डाल कर पौछा लगाये ऐसा करने से घर की नकारात्मक ऊर्जा नष्ट हो जाती है. नमक का इस्तेमाल करते समय नमक नीचे नहीं गिरना चाहिए, नमक का नीचे गिरना अशुभ होता है.

घर के वॉशरूम जैसे स्थान पर नकारात्मक शक्तियां अधिक बलवान होती हैं. टायलेट में कांच के बाऊल में क्रिस्टल साल्ट (दरदरा नमक) भर कर रख दें, 15 दिन बाद बदल दें, पहला टायलेट के सिंक में डाल दें. उसके बाद बदलते रहें.

सुबह के समय घर के अन्दर सूर्य की किरणें आना शुभ माना जाता है सूर्य की किरने घर में आने से बुरी शक्तिया नष्ट हो जाती है घर में खुशहाली बनी रहती है.

 

भारत में मौजूद है एक ऐसा मंदिर जहाँ लोगो को जाने से लगता है डर

विवाह का मुहूर्त निकालने के लिए पंडित लेते है इस चीज का सहारा

बालगोपाल को स्थापित करने से पहले ध्यान दें जरा इस बात पर

तो इसलिए व्यक्ति को याद नहीं रहता अपना पिछला जन्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -