सेक्स बदलवाकर कोई मर्द बन गया और कोई औरत
सेक्स बदलवाकर कोई मर्द बन गया और कोई औरत
Share:

दुनिया में कई ऐसे लोग है जिन्होंने अपना सेक्स चेंज करवाया है और कोई उसमे मर्द बना है तो कोई औरत। जी हाँ ऐसे कई मामले है जो सामने आए है। लेकिन कई लोगो को सेक्स चेंज करवाने के बाद अफ़सोस भी हुआ है। आज हम आपको कुछ इनसे ही मामले बताने जा रहे है जिन्होंने जेंडर चेंज करवाने के बाद फिर से रेवेर्स सेक्स चेंज करवाया है।

1. सेक्स चेंज कवने के बाद 32 साल रही चीयरलीडर और टोपलेसस्स डांसर - टेक्सास के रहने वाले फिलिप पोर्टर ने पहले औरत बनने के लिए अपना सेक्स बदलवाया था। और अपना नाम बदलकर फीबी रख लिया था। 32 साल तक फीबी बनकर फिलिप फुटबॉल टीम के लिए चीयरलीडिंग की। लेकिन 2009 में उन्होंने हार्मोन्स लेने बंद कर दिए और फिर से आदमी की तरह ज़िन्दगी जीने लगी है।

2. सेक्स चेंज करवाने के बाद की सुसाइड करने की कोशिश - रिया कपूर को ब्रिटेन की सबसे काम उम्र में सेक्स चेंज करवाने वाली लड़कियों में जाना जाता है। इनका जन्म ब्रेड की तरह हुआ था। 12 साल की होने पर इन्होंने लड़कियों की तरह कपडे पहनना शुरू किया। फिर उन्होंने जेंडर चंग करवाया और रिया कपूर बन गए। और एक साल के अंदर हुई उन्होंने 2 बार सुसाइड करने की कोशिश भी की। अब वो फिर से ब्रैड का रूप लेना चाहती है।

3. सेक्स चेंज करवाने के बाद रह गया अकेला - प्रोपर्टी टायकून के नाम से मशहूर चार्ल्स केन उक के लोगो में से ही एक है। इन्होंने दो बार सेक्स बदलवाया है। पहले औरत बनने के लिए और फिर मर्द बनने के लिए। उनका कहना है की उनका यह फैसला एक पागलपन था।

4. सेक्स बदलने के बाद नहीं पसंद आय खुद का लुक - इंग्लैंड के मैथ्यू हमेशा औरत बनना कहहते थे। और उन्होंने अपना सेक्स चेंज ऑपरेशन भी करवाया जो की करीब 10 लाख रुपये में हुआ। लेकिन फिर उन्हें लगा की वो सर्जरी के बाद भी फुल फीमेल बॉडी नहीं पा सकते इसलिए वो अपने ब्रैस्ट इम्प्लांट्स को हटवाकर फिर मर्द बन गए।

5. 7 साल बाद करवाया रिवर्स सेक्स चेंज - लॉस एंजल्स में रहने वाले वाल्ट हेयर अपनी वाइफ और दो बच्चो के साथ रहते है। लेकिन एक बार उन्होंने औरत बनना का फैसला किया था। और सेक्स चेंज करवाकर अपने प्राइवेट पार्ट्स हटाए थे। लेकिन सात साल बाद उन्हें एहसास हुआ की उन्हें मर्द ही रहना था तो फिर से वे सेक्स चेंज करवा कर मर्द बन गए।

कभी मर्द हुआ करती थी ये खूबसूरत महिलाएं

मणिपुर की किन्नर की सुंदरता को देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

जब अचानक अर्धनग्न होकर घूमने लगी लड़की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -