सौरव गांगुली के कई राज खोलेगी उनकी बायोपिक, जानिए क्या-क्या होगा खास?

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की जिंदगी पर मूवी बनने जा रही है। सोशल मीडिया पर सौरव गांगुली ने स्वयं अपनी बायोपिक की जानकारी प्रशंसकों को दी थी। सौरव गांगुली की जिंदगी पर बनने वाली इस मूवी का सभी बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। इस मूवी को लव रंजन प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस मूवी में कौन लीड किरदार में दिखाई देने वाला है इस बारे में अभी तक कोई ऐलान नहीं किया गया है।

वही सौरव गांगुली ने इच्छा व्यक्त की थी कि उनकी बायोपिक में रणबीर कपूर काम करे। वह उनकी भूमिका बड़े पर्दे पर अदा किए। वही अब ये होता है या नहीं इसका उत्तर तो निर्माता ही दे पाएंगे। सौरव गांगुली की जिंदगी पर मूवी बन रही है तो हर कोई कयास लगा रहा है कि इसमें उनके सफर के कौन से पल सम्मिलित किए जाएंगे। आइए हम आपको बताते हैं उनकी बायोपिक में कौन से विशेष पल सम्मिलित हो सकते हैं।

सौरव गांगुली ने अपने करियर का आरम्भ 24 वर्ष की आयु में किया था। उन्होंने अपने डेब्यू के साथ ही इतिहास रच दिया था। वह लॉर्ड्स में पहले इंडियन क्रिकेटर थे जिन्होंने सेंचुरी बनाई थी। उन्होंने इस मैच में 131 रन बनाए थे। वर्ष 2002 में इंग्लैड को विश्व कप में हराने का पल हर किसी को याद है। मैच जीतने के पश्चात् पवेलियन में खड़े सौरव गांगुली ने अपनी टी-शर्ट उतार दी थी तथा खुशी से चिल्लाते हुए अपनी खुशी जताई थी। सौरव गांगुली तथा इंडियन क्रिकेट टीम के कोच ग्रैग चैपल के बीच वर्ष 2005 में ड्रेसिंग रुम में झगड़ा हुआ था। जिसके पश्चात् ये बात बहुत चर्चाओं का हिस्सा बनी थी। इस कॉन्ट्रोवर्सी के पश्चात् सौरव गांगुली को भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तान से हटा दिया गया था। वही जब दादा को बर्खास्त कर दिया गया था उसके पश्चात् उन्होंने कुछ डोमेस्टिक मैच खेले तथा अच्छा स्कोर किया था। तत्पश्चात, उन्होंने अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से ये सिद्ध कर दिया था कि वह टीम में स्थान डिसर्व करते हैं। उसके पश्चात् उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच खेला था।

सोनू सूद के घर और दफ्तर पर पहुंची इनकम टैक्स की टीम, हाल ही में बने थे केजरीवाल सरकार के ब्रांड एम्बेसडर

रिलीज हुआ ईशान खट्टर की ‘Pippa’ का फर्स्ट लुक, जबरदस्त अंदाज में नजर आए एक्टर

सोशल मीडिया पर छाई कियारा आडवाणी, तस्वीरों ने उड़ाई फैंस की नींद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -