प्यार में हुए असफल तो करें ये उपाय मीन राशि वाले
प्यार में हुए असफल तो करें ये उपाय मीन राशि वाले
Share:

मीन एक द्विस्वभाव राशि है। इसका स्वामी गुरू है। गुरू महत्वकांक्षाओं का द्योतक है। इस राशि के लोग बहुत ही महत्वाकांक्षी, धार्मिक और संवेदनशील होते है। धार्मिकता और संवेदशलता आपकी नसों में दौड़ती रहती है। इसी वजह से कई बार आप लोग ठगे जाते है। गुरू सबका गुरू होता है। मीन राशि वाले जातक सभी का मार्गदर्शन करके यश की प्राप्ति करते है। 

गुरू ग्रह शान्त, सह्रदय, सुशील व अच्छे स्वभाव वाला होता है जिस कारण आप दूसरों के षडयन्त्रों का शिकार हो जाते है। मीन राशि के पंचम भाव में चन्द्रमा की कर्क राशि पड़ी है। चन्द्र चंचलता का संकेतक है, इसलिए आपके प्यार में स्थिरता नहीं आ पाती है। आज के समय में प्यार में असफल होना तो आम बात है।

मीन राशि वाले बच्चों की पर्सनालिटी- रचनात्मक, बुद्धिमान, भावुक फिर भी यदि मीन राशि वाले लोग प्यार में असफल हुये है तो करें ये उपाय? 

यदि आप प्यार में धोखा खाये है या फिर असफल हुये है तो एक वर्ष तक पूर्णिमा का व्रत रखें। ऐसा करने से आपका खोया हुया प्यार वापस मिल सकता है।

पंचमेश पापी या अशुभ होने पर प्यार में असफलता मिलती है। आपका पंचमेश चन्द्रमा है, इसलिए आपको चन्द्र की स्तुति व आराधना करनी होगी। 

निम्न मन्त्र '' ऊॅ श्रीं क्रीं चं चन्द्राय नमः'' 1 माला का रोज जाप करना चाहिए। 

जब लग्न व पंचम भाव दोनों पर पापी ग्रहों की दृष्टि पड़ती है तब आप मानसिक वेदना से ग्रसति होते है। चाहे वो प्यार की असफलता हो या कोई और किसी भी प्रकार की असफलता हो। अतः आप इस मन्त्र '' ऊॅ क्लीं उद्धृताय उद्धारिणे नमः'' की स्तुति नित्य करें तो आपको सफलता ही सफलता मिलेगी। 

यदि आप स्त्री है तो गणेश की आरधना करें और पुरूष है तो पार्वती जी की स्तुति करें। ऐसा करने से प्यार में सफलता अवश्य मिलेगी। 

आप प्यार में लगातार असफलता पा रहे तो पॉच गोमती चक्रों को अभिमंत्रित करके पूजा घर में लाल कपड़े में बॉधकर रखें और साथ में जिससे प्यार करते है उसके नाम की पर्ची भी लिखकर उसी में रख दें। फिर उस पोटली की नित्य पूजा करें।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -