महज 7 हजार में मिल रहे है ये शानदार फ़ोन
महज 7 हजार में मिल रहे है ये शानदार फ़ोन
Share:

यदि आपके घर में छोटे बच्चे हैं या फिर बुजुर्ग सदस्य हैं और आप उनके लिए किफायती मूल्य में अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं तो आज हम आपके लिए एंट्री लेवल सेगमेंट में मौजूद कुछ दमदार स्मार्टफोंस की सूची भी लेकर आ चुके है. इन स्मार्टफोंस की सबसे बड़ी खासियत है इन में दी जाने वाली दमदार बैटरी इसकी बदौलत इन्हें 2 दिन तक आराम तक चलाया जाने वाला है. इतना ही नहीं इन स्मार्टफोंस में आपको बड़ी डिस्प्ले भी मिल जाती है जिस पर वीडियो देखने का या फिर गेम खेलने का एक्सपीरियंस नेक्स्ट लेवल का होता है.  यदि आप ऐसा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह विकल्प आपके लिए परफेक्ट साबित हो सकते हैं जिनके बारे में अब हम आपको जानकारी देने जा रहे है.

Poco c50: आप इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे इसका मूल्य सिर्फ ₹5749 है हालांकि यह इसका असल मूल्य नहीं है क्योंकि इसकी असल कीमत ₹8999 है जिस पर 36 परसेंट का डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है और तब जाकर इसका मूल्य इतना कम पाता है. इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत है इस में मिलने वाली 5000mh की धुआंधार बैटरी. जिसके साथ साथ आपको स्मार्टफोन में एक बड़ा डिस्प्ले भी दिया जा रहा है साथ ही साथ इसमें रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर भी देखने को मिल जाता है. इस स्मार्टफोन में आपको दमदार क्वॉड कोर प्रोसेसर भी मिल रहा है.

Tecno Pop 5 LTE: इस स्मार्टफोन में आपको 5000 MAH की दमदार बैटरी देखने के लिए भी मिल जाती है. इस बैटरी की बदौलत कस्टमर स्मार्टफोन को तकरीबन 2 दिन तक आसानी से इस्तेमाल कर पाएंगे. यदि बात की जाए डिस्प्ले की तो यह 6.52 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है जो ना सिर्फ बहुत ही दमदार है बल्कि जिसमे अच्छा विजुअल एक्सपीरियंस भी देखने को मिल जाता है. इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने के लिए मिल जाता है वहीं पर 5MP का फ्रंट कैमरा इसमें शामिल किया गया है. डिस्प्ले और बैटरी के केस में इस स्मार्टफोन का कोई जवाब नहीं है और बजट रेंज में आप अगर इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो यह आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित होने वाला है. फ्लिपकार्ट पर इसे 6464 रुपये में खरीदा जा सकता है.

क्या आप भी करते है ChatGPT का इस्तेमाल? तो जरूर पढ़ लें ये खबर

WHATSAPP ने पेश किया एक और नया अपडेट, कुछ ऐसा इसमें ऐसा की बदल जाएगा सब कुछ

इस IPL जियो लेकर आया अपना सबसे धांसू रिचार्ज प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -