Realme 9 Pro में मिल रहे ये शानदार फीचर्स

यदि आप Realme फोन के प्रशंसक हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है. जल्द ही कंपनी का Realme 9 और Realme 9 प्रो इंडिया में लॉन्च किया जाने वाला है. Realme के वाइस प्रेजिडेंट और इंटरनेशनल बिजनेस ग्रुप के प्रेजिडेंट माधव सेठ ने इस बात की पुष्टि भी कर चुके है. उन्होंने इस फोन से जुड़ी कुछ और सूचना भी दी है. आइए हम आपको विस्तार से बताते हैं कि इस फोन में क्या-क्या खास होने वाला है.

फोन में क्या होगा खास: ख़बरों का कहना है कि, इन दोनों ही मॉडल में 6.59 डिस्प्ले  दिया जा रहा है. इसमें 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और अंडर डिस्प्ले सेंसर भी मिल रहा है. चर्चा है कि इन दोनों ही स्मार्टफोन (Smartphone) में यूजर्स को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5जी प्रोसेसर भी दिया जा रहा है. फोन में 6GB और 8GB रैम के साथ ही 128GB तक की स्टोरेज भी दी जा रही है. कंपनी के वाइस प्रेजिडेंट साफ कर चुके हैं कि यह फोन 5G फोन होने वाला है. फोन की बैटरी (Battery) 5000mAh की होगी और यह 33w फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली है.

फोटोग्राफी के लिए होगा बेस्ट: हम बता दें कि इस फोन में सबसे खास बात इसका कैमरा होने वाला है.  इन दोनों मॉडल में ट्रिपल रियर कैमरा (Triple Rear Camera) भी दिया जा रहा है. इसका प्राइमरी कैमरा (Primary Camera) 64MP का, सेकेंडरी कैमरा 8MP का और तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का होने वाला है. फोन में सेल्फी (Selfie) का भी ध्यान रखा जाएगा और जिसके लिए 16 MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है.

कितनी होगी कीमत: इस फोन के मूल्य के बारें में बात की जाए तो Realme के वाइस प्रेजिडेंट माधव सेठ ने कहा है कि इस 5जी फोन का मूल्य भारत में 15 से 17 हजार के  मध्य हो सकता है. हालांकि लोगों को अब इसकी लॉन्चिंग (Realme 9 Pro launching Date) की प्रतीक्षा है. लॉन्चिंग की फिक्स डेट अभी नहीं बताई गई है.

आज आप भी जीत सकते है हजारों रूपए का इनाम, जानिए कैसे

श्रीलंका, भारत ने विज्ञान और तकनीकी संबंधों को 3 और वर्षों के लिए बढ़ाया

Instagram ने लॉन्च किया नया फीचर, कर सकेंगे जबरदस्त कमाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -