इस माह लॉन्च की जा सकती है ये शानदार बाइक्स
इस माह लॉन्च की जा सकती है ये शानदार बाइक्स
Share:

इंडियन मोटरिंग इंडस्ट्री ने 2022 की धमाकेदार शुरुआत कर ली है. बीते माह, हमने अन्य नए दोपहिया वाहनों के लॉन्च के साथ-साथ Yezdi के रिवाइवल को भी देख लिया है. यह चलन फरवरी में भी जारी रहने वाला है क्योंकि आने वाले दिनों में कई नए प्रॉडक्ट के लॉन्च होने का भी अनुमान लगाया जा रहा है. यहां हमने फरवरी 2022 में इंडिया में आने वाली सभी बाइक्स की एक लिस्ट साझा की है. इस लिस्ट में नई जेनरेशन की कई बाइक भी शामिल है.

New-gen KTM RC 390: KTM इंडिया अब इस माह  देश में नई जेनरेशन की RC 390 लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी है. नई 2022 KTM RC 390 को कई कॉस्मेटिक अपडेट के साथ-साथ नए फीचर्स का एक ग्रुप भी मिल रहा है. इसमें 373.2cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन है. यह 43 hp की पावर और 37 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क (पहले से 1 एनएम ज्यादा) जेनरेट करने का काम भी करता है. इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ मिल रहा है.

KTM 390 Adventure: KTM द्वारा जल्द ही इंडिया में एक नहीं बल्कि दो नई कंपनी मोटरसाइकिलों को पेश करने जा रहा है. नई RC 390 के साथ अपडेटेड 390 एडवेंचर को भी देश में लौंवच करने वाली है. KTM 390 एडवेंचर में नए कलर स्कीम भी दी जा रही है. इसमें भी 373.2cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन भी दिया जा रहा है. यह 43 hp और 37 Nm का टार्क जेनरेट करेगा. इंजन को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा जा चुका है.

यदि आप भी पेट्रोल स्कूटर लेने का कर रहे है प्लान तो जान लें पहले ये बात

टोयोटा फॉर्च्यूनर को टक्कर देने आ रही ये खास फीचर्स वाली कार

ये है देश की सबसे कम कीमत वाली कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -