ये हैं शादी में पहनने के लिए बेस्ट कलर

शादी हर लड़के या लड़की के लिए बहुत महत्वपूर्ण अवसर होता है तैयारियों के अलावा शादी का एक अहम हिस्सा होता है दूल्हा और दुल्हन का आउटफिट (लिबास) लेकिन इस मामले में लड़कियां लड़कों से ज्यादा चिंतित होती हैं . लेटेस्ट फैशन, बढ़िया डिजाइन, बजट हर बात का ख्याल रखकर दुल्हन अपनी ड्रैस का चुनाव करती है. अगर शादी सर्दियों में होने वाली है तो आपके पास रंगों के चुनाव के बहुत से आप्शन हैं.  

हर दुल्हन चाहती है कि अपनी शादी के दिन वो ही 'सेंटर ऑफ अट्रैकशन' हो. किसी का भी ध्यान आकर्षित करना हो तो नियोन से बेहतर कुछ नहीं. हालांकि, नियोन आउटफिट चुनते वक्त इस बात का ख्याल ज़रूर रखें कि सिर से लेकर पैर तक आपका जोड़ा एक ही रंग का न हो. अपनी चोली या दुपट्टे को दूसरे रंग की रखें.
 
अगर आपको अपनी शादी के दिन ग्लैमर्स और लीक से हटकर, कुछ नया लुक चाहिए तो सुनहरे रंग का लहंगा पहनें. यह रंग पहन कर आप ज्वेलरी के साथ एक्सपैरीमैंट कर सकती हैं. 

अगर आपको अपने ब्राइडल वियर में ट्रेंडी के साथ साथ ट्रैडिशनल टच भी चाहिए तो टैनजरीन रंग का जोड़ा चुनें. यह लाल और नारंगी का मिश्रण है. इस रंग के साथ सोने की ज्वेलरी सबसे ज्यादा फबती है.
 
रॉयल और कंटेपररी लुक के लिए नीला रंग बेस्ट ऑप्शन है.  संगीत या रिसेप्शन के लिए रॉ सिल्क, ज़रदोज़ी में नीले रंग का लहंगा सबसे बढ़िया है. अपने लुक को और भी बोल्ड और ब्राइट बनाने के लिए इनके साथ लाल या पीले रंग को भी जोड़ें.

अपनी ड्रेस के अनुसार बनाये अपना हेयर स्टाइल

क्या आप भी है अपने चेहरे के काले धब्बो से परेशान

इस फेस पैक से हटाये अपने चेहरे के अनचाहे बाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -