शादी तक पहुँचकर भी टूट गए इन बॉलीवुड कपल्स के रिश्ते
शादी तक पहुँचकर भी टूट गए इन बॉलीवुड कपल्स के रिश्ते
Share:

आज हम आपसे बॉलीवुड के उन कपल्स के बारे में बात करने जा रहें है जिनकी शादी होते होते टूट गई है। कहीं पर रिश्ते के लिए परिवार वालों ने ना कर दिया तो कहीं पर ज़िंदगी में किसी और के आ जाने से रिश्ता टूट गया। जी हाँ आइए जानते है कौन से बॉलीवुड कपल्स थे वो।

1. अक्षय कुमार और रवीना टंडन - इन दनो की डेटिंग तो 3 साल तक हुई थी उसके बाद दोनों ने सगाई भी कर ली थी लेकिन बीच में अक्षय की ज़िंदगी में शिल्पा शेट्टी के आ जाने से इन दोनों का रिश्ता टूट गया।

2. अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर - इन दोनों ने भी कई समय तक एक दूजे को डेट किया लेकिन करिश्मा की माँ को अभिषेक पसंद नहीं थे इस वजह से दोनों की शादी नहीं हो पाई।

3. सलमान खान और संगीता बिजलानी - इन दोनों की शादी के कार्ड्स भी छप चुके थे, साथ ही रिश्ता बहुत ही सीरियस था लेकिन सलमान की लाइफ में सोमी अली के आ जाने से रिश्ता टूट गया।

4. जीतेन्द्र और हेमा मालिनी - इन दोनों का रिश्ता भी बहुत मजबूत था लेकिन हेमा ने यह रिश्ता धर्मेंद्र के आने के बाद तोड़ दिया।

5. श्री देवी और मिथुन चक्रवर्ती - इन दोनों की केमेस्ट्री भी काफी अच्छी थी लेकिन श्रीदेवी ने बोनी कपूर से शादी कर ली और रिश्ता खत्म कर दिया। खबरों के अनुसार श्रीदेवी शादी के पहले ही प्रेग्नेंट थी।

6. मल्लिका शेरावत और विजय सिंह - मल्लिका ने विजय से सगाई भी की थी लेकिन एक साल में उन्होंने किसी वजह से विजय से रिश्ता तोड़ दिया।

इस महिला ने दिया ब्रैस्ट किराए पर देने का विज्ञापन

इस दो साल की बच्ची को है अजीब बीमारी, शरीर बनता जा रहा है छिपकली की तरह

Video : तो डफली बजाकर की थी कपिल शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -