IPL 2018: इन वजहों से मिला हैदराबाद को फाइनल का टिकट
IPL 2018: इन वजहों से मिला हैदराबाद को फाइनल का टिकट
Share:

आईपीएल 2018 जिसे रोमांच का दूसरा नाम कहे तो कोई गलत बात नहीं होगी. आईपीएल अब अपने अंतिम मैच की ओर आ गया जिसमें आज चेन्नई सुपर किंग्स मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेंगे. आईपीएल के इस सीजन में वैसे तो कई शानदार रिकार्ड्स देखने को मिले वहीं कुछ टीमें अपनी खासियत के दम अपने प्लेऑफ में आई वहीं हारने वाली टीमों के खिलाड़ियों ने कई मौकों पर काफी शानदार प्रदर्शन किया, इस बीच एक नजर डालते है हैदराबाद के कुछ ख़ास चीजों पर जिसकी बदौलत ये फाइनल में पहुंचने में कामयाब रही है.

इस सीजन में आठों टीमों में बेस्ट गेंदबाजी साइड पर नजर डाले तो सबसे पहला नाम हैदराबाद का ही आता है. हैदराबाद के गेंदबाजों का इकॉनमी रेट  (7.89) जो इस सीजन का बेस्ट है वहीं हैदराबाद के बल्लेबाज भी कम नहीं है. बल्लेबाजों ने भी 24.21 प्रति बल्लेबाज के हिसाब से रन बनाए है.

वहीं हैदराबाद इस सीजन की एक मात्र ऐसी टीम है जिसने 150 से कम के स्कोर भी अपनी मजबूत गेंदबाजी के दम पर बचाए है. हैदराबाद ने अपने महत्वपूर्ण मैचों में बल्लेबाजों के फ्लॉप होने के बाद भी गेंदबाजों के दम अपने मैच जीते जिसका नतीजा है, आज हैदराबाद आईपीएल के फाइनल में खड़ी है.

IPL 2018: चेन्नई के फाइनल में पहुंचने के यह थे मुख्य कारण

विराट के चोटिल होने पर खुश है हरभजन, देखें क्या कहा..

IPL 2018:...तो फाइनल में चेन्नई की जीत पक्की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -