ये है 5 शुगर डैडी गर्ल्स
ये है 5 शुगर डैडी गर्ल्स
Share:

आए दिन शुगर डैडी गर्ल्स से जुडी वेबसाइट्स पर कई खबरे वायरल होती रहती है। इनमे से किसी ने तो डेटिंग का पूरा लॉ का कोर्स पूरा किया। दरअसल यह वेबसाइट्स अमीर बूढो को जवान और खूबसूरत लड़कियों के साथ डेटिंग करने का मौका देती है। जिसके जरिए लड़कियां काफी पैसा काम लेती है। लेकिन इसके आलावा कई शर्ते भी होती है। फिलहाल इसके 4.5 करोड़ यूजर है.

बताया जाता है की साइट पर मौजूद तकरीबन 20 महिला यूजर्स डेटिंग के जरिए हर साल महंगी सुख सुविधाओ के साथ 60 हज़ार डॉलर कमा लेती है। लेकिन इस वेबसाइट की एक शर्त है। जिसमे एक अमीर बूढा व्यक्ति महिलाओ को महंगे गिफ्ट और खूब सारा पैसा देंगे लेकिन ऐसे में महिलाए उनका अकेलापन दूर करेंगी। आज हम आपको कुछ इस ही महिलाओ से मिलवाने जा रहे है जिन्होंने शुगर डैडी वेबसाइट से डेट कर लाखो रुपए कमाए है।

1. डेनिसी केलिफोर्निया - डेनिसी 31 साल की है और यह पेसेंट केयर मैनेजर है। डेनिसी पिछले 4 सालो से शुगर डैडी से डेट कर रही है। इनके मुताबिक शुगर डैडी उसे महंगे होटल्स में ले जाते है और सम्बंध भी बनाते है। इसके बदले में काफी पैसा देते है और महंगे गिफ्ट्स भी।

2. कार्ली फ्लोरिडा - इनकी उम्र 22 वर्ष है। यह अपने बच्चो के साथ रहती है। इन्होंने भी शुगर डैडी के माध्यम से लाखो रुपये कमाए है। कार्ली बताती है की मैं सेक्स सम्बन्ध बनाने से मना कर देती हु इस वजह से से में एक समय में एक से ज्यादा लोगो को डेट करती हूँ।

3. एम्मा - इन्होंने 5 अलग अलग बूढो को डेट किया है। और अबतक लाखो रुपए कमा चुकी है। अब भी वे इसमें कार्यरत है। जिसमे उन्हें हर महीने 67 हज़ार रुपए और महंगे महंगे गिफ्ट्स मिलते है।

4. रचेल - यह पेशे से लेखिका है। और इनकी उम्र 33 वर्ष है। उनका मानना है की यह रिलेशन बिलकुल पति पत्नी जैसा होता अहि इसमें अगर पत्नी नाराज होती है, तो पति उसे मनाने के लिए गिफ्ट देता है।

5. एरिन ओड़न - इनकी उम्र 30 वर्ष है। यह अबतक 50 लोगो को इस वेबसाइट के माध्यम से डेट कर चुकी है। और लाखो रुपये कमा चुकी है। लेकिन इनमे से ही एक शुगर डैडी से इन्हें प्यार हो गया और अब ये दोनों शादी की प्लांननिग कर रहे है।

ये गांजा पीकर कराती है योग की प्रेक्टिस

क्यों कहा जाता है भारत में पोर्न को Blue film

मणिपुर की किन्नर की सुंदरता को देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -