आपके दिलों पर राज करने के लिए आ रही ये 3 जबरदस्त बाइक
आपके दिलों पर राज करने के लिए आ रही ये 3 जबरदस्त बाइक
Share:

बीते कुछ वक़्त से इंडियन मार्केट में टू व्हीलर्स की डिमांड बहुत और भी तेजी से बढ़ती जा रही है, और इस डिमांड को देखते हुए कई टू व्हीलर निर्माता कंपनियां देश में अपने नए मॉडल्स की लॉन्चिंग करने जा रही है. इसी क्रम में इस नवंबर माह में भी कुछ नई बाइक इंडिया में पेश होने जा रही है. यदि आप भी एक नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए थोड़ी सी प्रतीक्षा करना सही रहेगा. क्योंकि जल्द ही देश में कुछ बहुत ही शानदार बाइक लॉन्च होने वाली है. 

Ultraviolette F77: Ultraviolette कंपनी अपनी F77 बाइक को नवंबर में पेश करने वाली है. इस बाइक को 3 लाख रुपये से अधिक की कीमत पर पेश भी किया जा सकता है. यह स्पोर्ट्स बाइक के सेगमेंट में पहला इलेक्ट्रिक मॉडल होने वाला है. यह बाइक एक सिंगल चार्ज में 300 किलोमीटर से अधिक की रेंज भी प्रदान कर रही है.

Royal Enfield Super Meteor 650: रॉयल एनफील्ड की बाइक का देश में अलग ही दीवानापन देखने के लिए मिल रहा है. यह बाइक हर आयु के लोगों को खूब पसंद आ रही है. Royal Enfield जल्द ही इंडिया में अपनी नई बाइक Super Meteor 650 बाइक को पेश करने जा रही है. इस नई बाइक को रॉयल एनफील्ड ने अपनी शॉटगन 650, कॉन्टिनेंटल जीटी 650 और इंटरसेप्टर 650 जैसे प्लेटफॉर्म पर तैयार कर लिया गया है. 

Hero XPulse 200 4V: हीरो की सभी बाइक लोगों बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे है. इस बाइक का मौजूदा वर्जन बहुत लोकप्रिय है. कंपनी जल्द ही इसके नए वर्जन को लॉन्च करने की तैयारी करने में लगी हुई है. इस नए वर्जन में इसके पॉवरट्रेन के साथ, लुक में भी बड़े परिवर्तन मिलने का अनुमान भी लगाया जा रहा है. साथ ही इस बाइक को कई नए फीचर्स से भी भरा हुआ है. हीरो मोटोकॉर्प अपनी इस ऑफ रोड बाइक को इसी माह लॉन्च कर सकती है.

Tata Punch से मुकाबले के लिए हुंडई पेश करने जा रही अपनी दमदार कार

रॉयल एनफील्ड की सबसे महंगी बाइक हुई लॉन्च

आ गई 3.30 लाख की साइकिल, फीचर भी है दमदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -